Uncategorized

Mahindra Thar न्यू लुक और शानदार फीचर्स के साथ कम कीमत में हो रही है लाँच!

महिंद्रा थार की चर्चा हर तरफ हो रही है। इसका किलर लुक और इसके दमदार फीचर्स लोगों को अपनी ओर लुभा रहे हैं। महिंद्रा थार के ऑफ रोड SUV सेगमेंट में दो एंट्री लेवेल वेरिएंट AX(O) और LX शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें Click Hear: प्रधानमंत्री दक्ष योजना के अंतर्गत 18 से 45 वर्ष के लोगो को मिलेगा रोजगार का अवसर!

इनमें ग्राहकों को पेट्रोल और डीजल का ऑप्शन मिलता है। वहीं खबरों की मानें तो कंपनी अब इसके तीसरे वेरिएंट पर काम कर रही है और इसे जल्दी ही लॉन्च किया जा सकता है।

इसमें 4 Wheel Drive फीचर दिया जाएगा और इस वेरिएंट को AX(O) के नीचे लिस्ट किया जा सकता है। आइए जानते हैं इसमें ग्राहकों को क्या मिलने वाला है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: अप्रैल माह के शुरुआती दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई गिरावट देखे ताज़ा रेट!

वर्तमान समय वाली थार में तीन इंजन विकल्प दिए जा रहे हैं। बेस स्पेक में 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 118hp की पॉवर देता है और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

दूसरा इंजन 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन है। यह 152hp की पॉवर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसका तीसरा इंजन 2.2 लीटर का डीजल इंजन है जो 130hp की पॉवर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है। उम्मीद लगाई जा रही है

कि आगामी SUV महिंद्रा को बाद वाले दो इंजन यानी 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ उतार सकती है और यह MT 4×4 की आड़ में उपलब्ध कराया जा सकता है।

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमतों के बारे में पता नहीं चल सका है। वर्तमान समय में मौजूद थार के डीजल वेरिएंट की

कीमत 9.99 लाख से 16.49 लाख रुपए के बीच है तो वहीं इसके पेट्रोल ऑप्शन की कीमत 13.49 लाख रुपए से 15.82 लाख रुपए तक है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button