Uncategorized

छात्रों के लिए बड़ी खबर इस दिन आएगा एमपी बोर्ड 10वी 12वी का रिजल्ट जानिए पूरी अपडेट!

इस वर्ष मध्य प्रदेश के मध्य प्रदेश बोर्ड द्वारा आयोजित कक्षा 12 वीं की परीक्षा के लिए मध्य प्रदेश के लाखों छात्रों ने पंजीकरण कराया है इस बार मध्य प्रदेश

इसे भी पढ़ें Click Hear: सीएम शिवराज ने युवाओं के लिए कर दी बड़ी घोषणा जानिए क्या है वन टाइम फीस योजना!

बोर्ड ने कक्षा 12 वीं की परीक्षा मार्च से 5 अप्रैल तक आयोजित करने का निर्णय लिया है। बारहवीं की परीक्षा की तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं।

और मध्य प्रदेश बोर्ड ने 2 मार्च से 5 अप्रैल तक परीक्षा तिथियां निर्धारित की थी और बोर्ड परीक्षा का समय सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक

निर्धारित किया गया था। इस साल मध्य प्रदेश बोर्ड ने 10वीं 12वीं की परीक्षा में नकल रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरों का इस्तेमाल किया।

मध्य प्रदेश बोर्ड द्वारा 5 अप्रैल को 12वीं कक्षा की परीक्षा संपन्न हुई बोर्ड परीक्षा 2023 में शामिल हुए छात्रों के मन में एक ही सवाल उठता है कि 12वीं बोर्ड का रिजल्ट।

इसे भी पढ़ें Click Hear: अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर में शामिल थे ये 12 पुलिसकर्मी सीएम योगी ने की सराहना!

2023 कब प्रकाशित होगा, आप जानते हैं। हो सकता है कि मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल हर साल मई के महीने में ही 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दे।

इसी तरह इस साल भी एमपी बोर्ड रिजल्ट 2023 मई के महीने में घोषित हो सकता है हम आपको बता दें कि अभी रिजल्ट किस दिन आएगा यह कोई

आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ऐसी आशा लगाए जा रही है कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी लास्ट अप्रैल या मई के पहले सप्ताह में रिजल्ट की घोषणा की जा सकती है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button