वायरल

मध्यप्रदेश में मौजूद है ऐसी जगह जहां लड़कियों की लगती है मंडी ₹15000 में मिलती हैं बीवी!

मध्यप्रदेश में मौजूद है ऐसी जगह जहां लड़कियों की लगती है मंडी ₹15000 में मिलती हैं बीवी!

मध्य प्रदेश भारत का दिल कहे जाने वाला एक राज्य है मध्यप्रदेश में यूं तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगहें हैं जिनको देशभर में काफी नाम मिला है आपको बता दें मध्यप्रदेश में एक बेहद अजीबो गरीब मंडी है।

जहां महिलाओं का सौदा किया जाता है मध्यप्रदेश में एक ऐसा स्थान है जहां पत्नियां रेट पर मिलती हैं आपको यह शब्द सुनने में लिखा जन काफी खराब लग रहा होगा लेकिन यह हकीकत है।

मध्यप्रदेश में मौजूद है मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में धड़ीचा नाम का एक बेहद प्रचलित प्रथा है जिसके अंतर्गत कुमारी एवं विवाहित महिलाएं किराए पर मिलती हैं  

अविवाहित लड़कियां और विवाहित महिलाओं की लगती है बोली 

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में यह प्रथा काफी प्रचलित है इसमें सम्मिलित होने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं आपको बता दें इस प्रथा में कुमारी लड़की का एवं विवाहित लड़कियां भी

शामिल होती हैं जिन्हें आप पैसे देकर निश्चित समय के लिए अपने पास ले जा सकते हैं बोली लगने के बाद आप निश्चित समय के लिए महिलाओं को अपने घर ले जा सकते हैं।

15 हजार से प्रारंभ होती है कीमत

प्राप्त जानकारी अनुसार विवाहित एवं अविवाहित महिलाओं की बोली लगती है बोली ₹15000 से प्रारंभ होती है आपको बता दें कि कोई भी लिमिट नहीं है वह कितनी भी जा सकती है लेकिन प्रारंभ ₹15000 से ही होगी आप भी राशि अदा कर के किराए पर अपनी मनपसंद बीवी ला सकते हैं 

10 रुपए से स्टांप पेपर पर होता है एग्रीमेंट

आपको बता दें इस प्रथा में दोनों पक्षों के बीच ₹10 से लेकर ₹100 तक का स्टांप पेपर का एग्रीमेंट होता है जिसमें दोनों पक्षों की शर्तें लिखी जाती हैं इसके बाद पति पत्नी दोनों एग्रीमेंट में हस्ताक्षर करते हैं।

लिमिट पूरा होने पर पति यह निर्णय लेता है वही समय अवधि पूरा करने के बाद अगर किसी को फिर से बीवी चाहिए किराए पर बीवी तो दोबारा इस मंडी में जाकर बोली लगाकर किराए पर बीवी भी ले सकता।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button