न्यूजमध्यप्रदेश

एकांतवास में चले गए थे धीरेंद्र शास्त्री शिवरंजनी के पहुंचने से पहले, वीडियो के जरिए बताएं भजन।

एकांतवास में चले गए थे धीरेंद्र शास्त्री शिवरंजनी के पहुंचने से पहले, वीडियो के जरिए बताएं भजन।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एकांतवास खत्म हो गया है. वह चार्टर प्लेन से लेटे हुए नजर आ रहे हैं, उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान उन्होंने खुद वीडियो जारी कर अधिक जानकारी दी. इसमें शास्त्री जी ने कहा हमारी यह 5 दिन की यात्रा अविश्वसनीय रही सनातन धर्म क्या है पुस्तक को हमारे बच्चों ने सनातन से सम्बन्धित 5 दिनों तक लिखा। बालाजी की कृपा से पुस्तक का लेखन सुचारू रूप से पूरा हो गया।”

बागेश्वर बाबा ने कहा- हम यहां से बालाजी के चरणों में जायेंगे. अब हम अपने उड़नखटोला से बालाजी बागेश्वर धाम पहुंच रहे हैं। अब मैं राजगढ़ में तीन दिन तक हनुमत चरित्र की कथा सुनाऊंगा। बागेश्वर धाम में गुरु पूर्णिमा महोत्सव 1 जुलाई से 5 जुलाई तक मनाया जाएगा. हमने जीवन में एक सूत्र सीखा है, यदि आप ताली बजाते हैं तो आपका अपमान होना निश्चित है, इसलिए अपमान को नजरअंदाज करें और ताली के साथ तालमेल बिठाएं।

पं . धीरेन्द्रकृष्ण शास्त्री पांच दिनों तक एकान्तवास में रहे। उन्होंने सनातन धर्म पर एक पुस्तक लिखी। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कहां हैं. उनके फैंस इस बात को लेकर बेचैन हैं कि आखिर पिता कहां चले गए. पिता का एकांतवास मंगलवार को समाप्त हो रहा है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अकेलेपन के बारे में बात कर रही हैं. जहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वीडियो शूट किया, उसकी पृष्ठभूमि में एक चार्टर विमान खड़ा है। उन्होंने चार्टर प्लेन के अंदर की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. इसमें पापा का ग्लैमर नजर आ रहा है.

बाबा, चार्टर प्लेन और उसका ग्लैमर वायरल हो गया है

दरअसल , बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाल के दिनों में काफी प्रसिद्धि हासिल की है. इसके बाद से पिता की व्यस्तता बढ़ गयी . वह ज्यादातर समय इंसानों के बीच ही रहता है। पिछले एक साल की बात करें तो बाबा पहली बार एकांतवास में गए हैं. वह पांच दिनों तक एकांत कारावास में रहे। इस समय तरह-तरह की चर्चाएं और आलोचनाएं हो रही हैं. पंडित दयानंद शास्त्री ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जो तस्वीर चार्टर प्लेन के अंदर की थी। यह सोशल मीडिया पर वायरल है. इसके अलावा कुछ यूजर्स पिता के अंदाज पर भी कमेंट कर रहे हैं.

भोपाल की कहानी रद्द करनी पड़ी।

एकांतवास के कारण बागेश्वर सरकार ने भोपाल का कार्यक्रम रद्द कर दिया था। अब उन्होंने कहा कि वह तीन दिन तक मध्य प्रदेश के राजगढ़ में भाषण देंगे. इसकी शुरुआत 26 जून से होगी. इसके बाद शास्त्री जी मध्य प्रदेश के बड़वानी में दिव्य दरबार 23 जून को लगाएंगे, तत्पश्चात 5 दिनों तक गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम का आयोजन बागेश्वर धाम में ही 1 जुलाई से किया जाएगा।

एक हिंदू लड़के को हथियार के साथ पकड़ा गया.

बागेश्वर धाम में सज्जन खान नाम का युवक अपने पिता की गैरमौजूदगी में पिस्टल और कारतूस के साथ पकड़ा गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है लेकिन उसके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button