खेल

Cricket News: धोनी ने जिस खिलाड़ी को समझा था नकारा उसी ने विदेश में जाकर मचाई गेंद और बल्ले से तबाही!

Cricket News: धोनी ने जिस खिलाड़ी को समझा था नकारा उसी ने विदेश में जाकर मचाई गेंद और बल्ले से तबाही!

इस सीजन के फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीता । चेन्नई की टीम मैनेजमेंट ने इस सीजन में कुछ अजीब फैसले लिए जो बाद में सही साबित हुए.

चेन्नई के 16 करोड़ के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक साल के लिए ड्रेसिंग रूम में हैं और उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को लिया गया है। वहीं, चेन्नई ने पूरे सीजन के लिए न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर को मैदान पर उतारा है, जो इस वक्त शानदार प्रदर्शन कर रहा है.

मिचेल सैंटनर ने दिखाया अपना जलवा।

मिचेल सैंटनर इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उन्होंने बहुत कम मैच खेले हैं। हालांकि सेंटनर ने मौजूदा टी20 ब्लास्ट में अपनी काबिलियत दिखा दी है.

सैंटनर ने पहली गेंद से बेहतर प्रदर्शन किया और 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और 2 हिट हासिल किए। और जब वह बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने 27 गेंदों पर 2 छक्कों और 5 चौकों की मदद से मैच जिताऊ 49 रन बनाए। आइए आपको बताते हैं मैच का पूरा हाल.

टी20 ब्लास्ट में ऐसा मुकाबला

2023 T20 ब्लास्ट में लंका शायर बनाम वार्सेस्टरशायर के बीच मुकाबला हुआ जहां लंकाशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए लंकाशायर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और फिल साल्ट सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

54 गेंद पर 5 चौकों और दो छक्कों की सहायता से जोश बटलर ने 74 रनों की शानदार पारी खेली जहां पारी के अंत में राब जोंस ने भी 42 रनों का सहयोग प्रदान किया, जिससे लंकाशायर को 20 ओवर में 164 रन बनाने में मदद मिली।

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वॉर्सेस्टरशायर के लिए जैक हेन्स ने 43 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। मिचेल सेंटनर ने 49 और एडम हॉज ने 27 रन बनाए लेकिन वॉर्सेस्टरशायर ने 7 विकेट से मैच जीत लिया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button