क्राइम ख़बररीवा

Rewa Crime News: रीवा जिले में फ्रीजर में मिला महिला का शव जांच के जुटी पुलिस जानिए पुरा मामला!

Rewa Crime News: रीवा जिले में फ्रीजर में मिला महिला का शव जांच के जुटी पुलिस जानिए पुरा मामला!

रीवा पुलिस ने रविवार को महिला का शव फ्रीजर से बरामद किया है महिला की मौत 30 जून की रात को हो गई थी मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव का है महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक महिला के ससुराल वालों से पूछताछ की है उनका कहना है कि महिला के बेटे ने पिता को कहा था कि उसके आने तक मां का अंतिम संस्कार नहीं करना ऐसे में पिता ने पत्नी का शव फ्रीजर में रख दिया।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि 30 जून की रात सुमित्री मिश्रा पति भरत मिश्रा 42 वर्ष निवासी जिउला की बीमारी के चलते मौत हो गई। निधन के बाद महाराष्ट्र के

मुंबई में रहने वाले बेटे हर्ष मिश्रा 22 वर्ष ने अपने पिता भरत मिश्रा से बात की उसने कहा कि मेरे आने तक मां का अंतिम संस्कार न हो ऐसे में पिता ने फ्रीजर मंगाकर डेड बॉडी को रख दिया।

मायके पक्ष का आरोप हत्या हुई है मृतका के भाई अभयराज तिवारी का कहना है कि हमारा बहनोई भरत मिश्रा शराबी है वह कई वर्षों से बहन को परेशान कर रखा था।

उसने ही बहन की हत्या कर दी है साथ ही फ्रीजर शव रखकर गेट में मातम मना रहा था। हम लोगों को सूचना तक नहीं दी गई है दूसरों के माध्यम जानकारी मिलने पर पहुंचे है यह हत्या का प्रकरण है पूरे मामले की सिटी कोतवाली पुलिस जांच करे।

गांव में चर्चा है कि महिला की पीलिया से मौत हो गई थी बेटे को अपने मां की बीमारी के बारे में पूरी जानकारी है वह पल पल की अपडेट ले रहा था पुलिस का कहना है कि लायंस क्लब से फ्रीजर मंगाया गया है।

मृतका का मायका सगरा थाना क्षेत्र के समीप मनकहरी गांव में है उनकी मांग पर संजय गांधी अस्पताल में पीएम चल रहा मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच चल रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button