बिजनेस

Samsung को घायल कर देंगा Vivo का नया 5G स्मार्टफोन दमदार कैमरा क़्वालिटी देख पापा की परिया खिचेंगी सेल्फी!

Samsung को घायल कर देंगा Vivo का नया 5G स्मार्टफोन दमदार कैमरा क़्वालिटी देख पापा की परिया खिचेंगी सेल्फी!

Samsung को मात देगा Vivo का नया 5G स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी के चलते खूब सेल्फी लेगी पापा की परी वीवो का नया स्मार्टफोन बहुत जल्द मोबाइल मार्केट में आने वाला है। जिसे Vivo T2x 5G कहा जाता है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो आप इस स्मार्टफोन के नए लुक के दीवाने हो जाएंगे। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी बेहतरीन होने वाली है।

Vivo T2x 5G जल्द ही बाजार में आएगा

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो VIVO का नया स्मार्टफोन जल्द ही आने वाला है। यह एक 5G स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन आपको कम कीमत में शानदार कैमरा क्वालिटी देगा। साथ ही इसमें आपको कई नए फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं.

Vivo T2x 5G में होंगे दमदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी के 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। जैसा कि कहा जा रहा है कि इसमें आपको एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 (6 Nm) प्रोसेसर मिलेगा। यह स्मार्टफोन आपको दो स्टोरेज ऑप्शन में मिलता है।

Vivo T2x 5G में दमदार बैटरी होगी

कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप के तौर पर 6000mAh की बड़ी और दमदार बैटरी लगाई गई है, जो आपको लंबा बैकअप देगी। इस स्मार्टफोन में आपको 44W का फास्ट चार्जर मिलने वाला है।

Vivo T2x 5G शानदार कैमरा क्वालिटी ऑफर करेगा

इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलेगी। इसके प्राइमरी कैमरे 50 मेगापिक्सल के अलावा 2 मेगापिक्सल का एक और कैमरा लगा है जो एक माइक्रो कैमरा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button