कटनीजबलपुरदेशन्यूजबड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

सेनानियों और वीरों के सम्मान में 6 हजार बाईकों से 10 हजार कार्यकर्ता निकालेंगे बाइक रैली: यश पाठक

सेनानियों और वीरों के सम्मान में 6 हजार बाईकों से 10 हजार कार्यकर्ता निकालेंगे बाइक रैली: यश पाठक

कटनी:-हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत जिले के लोगों में राष्ट्र ध्वज एवं देश प्रेम की भावना को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन की पहल पर रविवार को तिरंगा बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है। युवा समाजसेवी यश पाठक ने आजादी की 77वें वर्षगांठ के मौके पर कल 14 अगस्त को विजयराघवगढ़ विधानसभा के सभी 6 मंडलों से निकलने वाली “हर घर तिरंगा” बाइक रैली को ऐतिहासिक सफलता के साथ सफल बनाने का आवाहन किया है।
उन्होंने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं एसपीएफजी के सहयोग से विधानसभा के सभी 6 मंडलों से लगभग 6 हजार बाईकों से 10 हजार युवा कार्यकर्ता निकलेंगे एवं श्री हरिहर तीर्थ के बंजारी ग्राउंड में एकत्रीकरण के पश्चात विजयराघवगढ़ किले में पहुंचेंगे जहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।
यश पाठक ने आगे कहा की आजादी का एक उत्सव है। स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान की वजह से आज हम खुले आसमान में सांस ले पा रहे हैं। इस बाइक रैली का उद्देश्य उन बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों और वीरों का सम्मान करना है, जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। इस अभियान में वीरों को याद करने के कल शाम विजयराघवगढ़ के किले पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इसके पश्चात विधानसभा के पत्रकारों का यश पाठक द्वारा शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया पत्रकारवार्ता के दौरान जनपद पंचायत उपाध्यक्ष उदयराज सिंह चौहान,मंडल अध्यक्ष मनीष मिश्रा, जयवंत सिंह चौहान, युवा मोर्चा महामंत्री जगदीश गुप्ता, भवानी राजा मिश्रा, शुभम सिंह बघेल, अभिषेक गोलू मिश्रा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संवाददाता:- अज्जू सोनी उमरिया पान

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button