Aisa Cup IND vs pak: IND PAK मैच में पिच सुखाने के लिए ग्राउंड स्टाफ ने किया ऐसा देसी जुगाड़ विराट कोहली हुए हैरान!

Aisa Cup IND vs pak: IND PAK मैच में पिच सुखाने के लिए ग्राउंड स्टाफ ने किया ऐसा देसी जुगाड़ विराट कोहली हुए हैरान!

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला एक बार फिर बारिश से प्रभावित हो गया है श्रीलंका के कोलंबो में बादलों का बरसना जारी है जिसके चलते दोनों टीमों के बीच आज 10 सितंबर को मैच पूरा नहीं हो पाया हालांकि अब ये मैच रिजर्व डे यानि कल 11 सितंबर सोमवार को खेला जाएगा।

आज मैच न होने को लेकर बेशक फैंस नाखुश हैं लेकिन ग्राउंड स्टाफ की हर जगह तारीफ हो रही है आर प्रेमदासा स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ ने बारिश से गीले हुए मैदान को सुखाने के लिए ऐसा जुगाड़ किया कि भारतीय दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी उसके कायल हो गए और विराट कोहली भी देखकर यह हैरान हैं।

भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बनाए थे। तभी बारिश की वजह से खेल को रोक दिया गया। पूरे मैदान को कवर्स से ढक दिया गया कुछ-कुछ समय बाद ग्राउंड स्टाफ की ओर से कवर्स को हटाया गया लेकिन बार-बार बूंदाबांदी ने खलल डाला।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/31256/

फिर कुछ देर बाद बारिश रुकी तो ग्राउंड स्टाफ ने फिर मोर्चा संभाला और मैदान से कवर हटाए इसके साथ ही गीले हुए मैदान को सुखाने के लिए कड़ी मेहनत की गई इस दौरान ग्राउंड स्टाफ ने एक अनोखे अंदाज में मैदान के कुछ हिस्सों को सुखाना शुरू किया एक तस्वीर में ग्राउंड मैन स्ट्रेचर जैसे दिखने वाली चीज पर पंखे लगाकर मैदान को सुखाते नजर आए।

इसके अलावा ग्राउंडमैन बोरियों और कपड़ों के साथ मैदान को सुखाते हुए भी दिखे जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है और कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ की खूब तारीफ की जा री है साथ ही यह देख लोग हैरान भी रहें।

Exit mobile version