बिजनेस

Biusness News: नए अवतार आई Mahindra Thar 5Door इस दिन लॉन्च होगी यह शानदार लुक वाली दमदार SUV!

Biusness News: नए अवतार आई Mahindra Thar 5Door इस दिन लॉन्च होगी यह शानदार लुक वाली दमदार SUV!

इंडिया की मोस्ट अवेटेड कार महिंद्रा थार के 5 डोर एडीशन के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिंद्रा थार 5 डोर बहुत जल्द लॉन्च हो सकती है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एसयूवी 2024 की पहली छमाही में लॉन्च हो सकती है आप ये माँ कार चलें की कंपनी इसे 2024 अप्रैल से जून के बीच लॉन्च कार सकती है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

महिंद्रा थार 5 डोर को थार के मौजूदा 3-डोर मॉडल के समान इंजन और पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा इसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.2- लीटर डीजल इंजन शामिल हैं पेट्रोल इंजन 150bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क पैदा करता है जबकि डीजल इंजन 130bhp की पावर और 300Nm का टॉर्क पैदा करता है।

महिंद्रा थार 5 डोर में 5-सीटर लेआउट होगा जो इसे 3-डोर मॉडल की तुलना में अधिक आरामदायक और व्यावहारिक बनाता है इसमें एक बड़ा बूट स्पेस भी होगा, जो इसे लंबी यात्राओं के लिए आदर्श बनाता है।

महिंद्रा थार 5 डोर में 3-डोर मॉडल की तुलना में कई बदलाव देखने को मिलेंगे इसमें एक बड़ा बूट स्पेस होगा, जो 475 लीटर से बढ़कर 600 लीटर हो जाएगा इसमें 5-सीटर लेआउट भी होगा, जो इसे 3-डोर मॉडल की तुलना में अधिक आरामदायक और व्यावहारिक बनाता है।

महिंद्रा थार 5 डोर की लंबाई 4,035 मिमी, चौड़ाई 1,870 मिमी और ऊंचाई 1,905 मिमी होगी इसमें 2,750 मिमी का व्हीलबेस होगा यह 5-डोर मारुति सुजुकी जिम्नी की तुलना में थोड़ी लंबी और चौड़ी होगी लेकिन इसका व्हीलबेस जिम्नी के समान होगा।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/34025/

महिंद्रा थार 5 डोर में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर डीजल इंजन का विकल्प होगा. पेट्रोल और 300Nm का टॉर्क पैदा करता है. दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प होगा।

महिंद्रा थार 5 डोर में कई आधुनिक सुविधाएं भी होंगी जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ एक बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक सनरूफ, और एक 360-डिग्री कैमरा शामिल हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button