मध्यप्रदेश

न्यूड विडियो कॉल कर ब्लैकमेलर ने ऐठें साढ़े छह लाख रुपए, एक गिरफ्तार

Crime News : मध्य प्रदेश भोपाल के आटा चक्की पर काम करने वाले एक 56 वर्षीय व्यक्ति को न्यूड वीडियो कॉल करते हुए रिकॉर्ड करके उसे ब्लैकमेल कर साढ़े छह लाख रुपए हड़प लिए। जिसकी शिकायत मिलने पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार कर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 56 साल का शख्स आटा मिल में काम करता है। जिसने 13 अगस्त को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 8 अगस्त को उसके मोबाइल फोन पर एक वीडियो कॉल आई और रिसीव होते ही अनजान लड़की ने अश्लीलता का वीडियो बना ली। उसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और कहा वह अश्लील वीडियो चैट करता है, जिसकी रिकॉर्डिंग उसके पास है। उसने वीडियो वायरल करने और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी देकर उससे विभिन्न खातों में 6.5 लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए। भोपाल के अलावा पंजाब के खातों में पैसे ट्रांसफर किए गए।

जिसकी शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने शहर के मुख्य रेलवे स्टेशन के पास एक निजी बैंक में रिलेशन ऑफिसर के पद पर कार्यरत आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आसिफ ने गिरोह के सदस्यों को उस खाते की जानकारी दी थी जिसमें पैसे ट्रांसफर किए गए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button