Uncategorized

Bollywood की इस मशहूर अदाकारा का हुआ देहांत, कई बड़े स्टार शोक कार्यक्रम में

बॉलीवुड में लगातार 3 वर्षों से कई बड़े सितारे इस दुनिया को छोड़कर अलविदा कह चुके हैं बॉलीवुड में एक बार फिर से शोक की लहर छा गई है हाल ही में सतीश कौशिक के देहांत के बाद बॉलीवुड के आंसू सूखे नहीं थे तभी एक और अदाकारा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

और एक बार फिर बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है हम आपको बता दें लगातार पिछले 3 वर्षों से कई बड़े सितारे इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं बॉलीवुड के लिए लगभग 3 वर्ष काफी बुरे साबित हो रहे हैं वही फैैंस के भी काफी चहेते स्टार भी अब उनके बीच नहीं है

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के लिए साल 2023 बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हो रहा है क्योंकि हाल ही में उत्तरा के देहांत  की खबर से ऐसा लग रहा है जैसे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं पर वाकई बुरी नजर लगी हो. क्योंकि एक के बाद एक ऐसे कलाकार दुनिया छोड़ कर जा रहे हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में अपना अतुलनीय योगदान छोड़ गए हैं.

उत्तरा की अंतिम श्रद्धांजलि में बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध अभिनेताओं ने भाग लिया और इस कार्यक्रम में सभी के चेहरों से पता चलता है कि अभिनेत्री ने फिल्म उद्योग में कितना योगदान दिया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस की अंतिम यात्रा में कई बड़े राजनेता शामिल हुए और सभी इवेंट में यह कहते नजर आए कि एक्ट्रेस को इतनी जल्दी इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए था.

सतीश कौशिक को गुजरे अभी एक महीना ही हुआ है कि अब पता चल रहा है कि 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक उत्तरा बावकर नहीं रहीं। उत्तरा को न केवल बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है, उन्होंने छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में ऐसी शानदार अदाकारी दिखाई है कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता, लेकिन आपको बता दें कि वह मंगलवार की रात ही  तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लंबी बीमारी की शिकायत के बाद वह लगातार उनकी हालत खराब रहती थी 79 वर्ष की उम्र में पुणे के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button