Gram panchayat Bharti: MP के सभी गांव में निकली ग्राम पंचायत में भर्ती बिना परीक्षा के होगा सलेक्शन जल्दी करें आवेदन!

0

 

 

 

Madhya Pradesh gram panchayat Sachiv Bharti: मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत में सचिव पद पर बंपर नियुक्ति हुई है जो ग्रामीण या युवा लंबे समय से ग्राम पंचायत की नौकरी का इंतजार कर रहे हैं उनका ग्राम पंचायत की नौकरी पाने का सपना खत्म होने वाला है और उनका यह सपना भी सच होने वाला है क्योंकि सचिन को बिना किसी परीक्षा के सीधे मध्य प्रदेश में ग्राम पंचायत के पद पर नियुक्त किया गया है।

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! DA में होगी इतने प्रतिशत की वृद्धि सैलरी में होगा इजाफा

जी हां दोस्तों आप सभी ने सही सुना, अगर आपने भी सुना है तो मुझे बताएं एक सपना ग्राम पंचायत में सचिव बनने की नौकरी पाने के लिए अब आपको कोई परीक्षा नहीं देनी होगी, बल्कि बिना किसी परीक्षा के सीधे आपकी भर्ती हो जाएगी।

इस भर्ती के तहत मध्य प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में ग्राम पंचायत में सचिव के पद पर जाने वाले उम्मीदवार और पात्र युवाओं को 20 से 25000 रुपये का भुगतान किया जाएगा आप सभी जानते हैं कि गांव के अंतर्गत जो भी सचिव के पद पर होता है पंचायत जो लोग नौकरी करते हैं उनकी अधिकतम सैलरी 25000 रुपये होती है।

अगर न्यूनतम की बात करें तो इनकी शुरुआती सैलरी 8 से 10000 रुपए होती है धीरे-धीरे यह सैलरी बढ़ती जाती है, जिससे आपकी मासिक सैलरी भी 25000 रुपये हो जाएगी प्रत्येक माह या यदि आप अन्य विषयों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इस भर्ती आधिकारिक अधिसूचना पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अब घर बनाना होगा बेहद आसान सस्ता हुआ सरिया सीमेंट यहां जानें ताजा रेट!

Leave A Reply

Your email address will not be published.