खेल

Cricket News: WTC में हार के बाद भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर बोल सकता है जल्द ही क्रिकेट को अलविदा!

Cricket News: WTC में हार के बाद भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर बोल सकता है जल्द ही क्रिकेट को अलविदा!

रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम को पिछले हफ्ते वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में 209 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में मिली हार ने चेतेश्वर पुजारा समेत कई भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. पुजारा से लोगों की उम्मीदें भी काफी थीं क्योंकि इस खिलाड़ी ने इस विश्व कप से पहले काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन दोनों पारियों में खराब शॉट लगाकर विकेट गंवाए थे. चेतेश्वर पुजारा के इस खराब प्रदर्शन के कारण लोग उन्हें खूब गालियां देते नजर आए और कहने लगे कि ये भारतीय टीम में रहने के लायक नहीं है. आइए आपको बताते हैं कि अपनी आलोचना से परेशान होकर चेतेश्वर पुजारा ने क्या बड़ा ऐलान किया, जिसे देखकर अब हर कोई कह रहा है कि चेतेश्वर पुजारा को इतना बड़ा कदम नहीं उठाना चाहिए था।

वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम को अलविदा कह चेतेश्वर पुजारा बड़ा फैसला ले सकते हैं

राहुल द्रविड़ के जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम का शानदार नेतृत्व किया। तीसरे नंबर पर आकर इस बल्लेबाज ने अपने चयन को बिल्कुल सही साबित किया, लेकिन उनका बल्ला पिछले कुछ सालों से चल रहा है. इसलिए जब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत की हार हुई तो सभी ने खिलाड़ी को संन्यास लेने की बात कह दी. हाल ही में अब चेतेश्वर पुजारा ने खुद इस बात का जिक्र किया है कि वह आगामी वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम को अलविदा कह देंगे। भारतीय टीम को अलविदा कहने के बाद उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि वह किस देश के लिए खेलते नजर आएंगे।

उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज दौरे के बाद चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिए नहीं खेलेंगे

चेतेश्वर पुजारा ने पिछले कुछ वर्षों में रोहित शर्मा के नेतृत्व में नंबर तीन पर शानदार बल्लेबाजी की है, लेकिन हाल ही में इस खिलाड़ी ने ऐसी घोषणा की है जिस पर कोई विश्वास नहीं करेगा। इस खिलाड़ी ने खुद ऐलान किया है कि अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के दौरे के बाद वह भारतीय टीम के लिए नहीं खेलेंगे। दरअसल, वेस्टइंडीज सीरीज खत्म होते ही खिलाड़ी काउंटी में वापस चला जाएगा, जहां वह विदेशी पिचों को महसूस करेगा और वहां का अनुभव हासिल करना चाहेगा. हालांकि चेतेश्वर पुजारा ने अपने संन्यास के बारे में कुछ नहीं कहा है और अब उन्होंने केवल इतना कहा है कि वे वेस्टइंडीज दौरे के बाद काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं, जिसके बाद सभी कह रहे हैं कि पुजारा को अपनी गलतियों से सीख लेनी चाहिए और वापसी करने की कोशिश करनी चाहिए.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button