देशबड़ी ख़बर

नर्स को बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

UP News : यूपी के मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में शनिवार रात एक डॉक्टर ने नर्स को बंधक बना लिया और पूरी रात उसके साथ रेप किया। नर्स रविवार सुबह घर आई और परिवार को पूरी आपबीती सुनाई। नर्स के पिता की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

बिलारी थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी 10 माह से ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एक अस्पताल में नर्स के पद पर काम कर रही है। उनकी बेटी शनिवार शाम करीब सात बजे अपनी शिफ्ट पूरी करने के लिए अस्पताल गई थी। आरोप है कि साजिश के तहत अस्पताल में तैनात एक नर्स ने बेटी को बताया कि डॉ. शाहनवाज ने उसे कमरे में बुलाया है।

जबरन डॉक्टर के कमरे में ले गए

जब नर्स ने डॉक्टर के पास जाने से मना कर दिया तो जुनैद और मेहनाज उसे जबरन डॉक्टर शाहनवाज के अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए और कमरे को बाहर से बंद कर दिया। रात करीब 12 बजे डॉक्टर ने नर्स को बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। डॉक्टर ने जातिसूचक शब्द भी कहे और जान से मारने की धमकी दी। डॉक्टर ने नर्स का मोबाइल फोन भी छीन लिया। रविवार सुबह जब अस्पताल की हेड नर्स पहुंची तो पीड़िता ने उनसे शिकायत की और उसे घर भेज दिया गया।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित नर्स ने घर आकर परिजनों को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने राजपुर केसरिया निवासी डॉ. शाहनवाज, नर्स मेहनाज और वार्ड बॉय जुनैद के खिलाफ दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। वार्ड से नर्स और लड़के को भी हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया कि पीड़िता का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है। ठाकुरद्वारा घटना संवेदनशील है। पीड़िता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की गई। तीनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button