मध्यप्रदेश

नारियल बताशे को लेकर शादी में जमकर चले लात-घुसे, मामला पहुंचा थाने

एमपी के ग्वालियर से एक अजीब घटना सामने आई है। जहां शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन मंडप के नीचे बैठे थे और एक-एक कर शादी की रस्म पूरी की जा रही थी। इसी समय पैर पूजन की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच जमकर लात-घूंसे चलने लगते हैं। जिससे कई लोगों के कपड़े फट गए, कुर्सियां ​​टूट गईं और मामला थाने तक पहुंच गया।

यह पूरी घटना बेहट थाना क्षेत्र के फूले का पुरा गांव की है, जहां बिजौली थाना इलाका स्थित राई गांव के प्रदीप माहौर की बारात पहुंची थी। दुल्हन फूले का पुरा की रहने वाली नीलू माहौर थी। वही रिवाज के अनुसार वधू पक्ष वर-वधू के पैरों की पूजा करना शुरू कर देते और दूल्हे का पक्ष दुल्हन के पैर पूजने वाले पक्ष को नारियल बताशे बतना शुरू कर देते हैं और कम पड़ जाने के कारण दुल्हन पक्ष से मांगा तो उन्होंने मजाक उड़ाने लगे, जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुई।

वहीं दोनों पक्षों के बीच जुबानी जंग शुरू हुई और मामला इतना बढ़ गया कि दूल्हा-दुल्हन के बीच मारपीट शुरू हो गई। मंडप के नीचे रखी कुर्सियां ​​तोड़ दी गईं और एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए गए। उसके बाद यह मामला थाने पहुंच गया, जब दूल्हा प्रदीप थाने पहुंचा तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। इसके बाद पुलिस ने काफी देर तक दोनों पक्षों को समझाइश दी। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और रस्में पूरी हुई।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button