वायरल

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ने भरी महफिल में बिंदास ठुमकों से ला दिया भूचाल बरसने लगे नोट!

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ने भरी महफिल में बिंदास ठुमकों से ला दिया भूचाल बरसने लगे नोट!

हरियाणवी जगत में कहने के लिए तो कई डांसर और सिंगर मंच खूब धमाल मचा रही हैं लेकिन सपना चौधरी का तोड़ भी नहीं मिलता दिख रहा है सपना चौधरी जब मंच पर नाचने आती हैं तो फिर फैंस की भीड़ पागल हो जाती है। उनकी लोकप्रियता ऐसी है कि वह देशभर में किसी परिचय की मोहताज नहीं है क्योंकि कई डांसर तो उन्हें अपना प्रेरण्स्रोत भी मानती हैं

आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखें सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है जिसे देख हर किसी के दिल पर छुरिया चल रही हैं।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी टाइट सूट और गले में दुपट्टा डाल बड़ी ही सेक्सी दिख रही हैं जो हर किसी को पागल कर रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस की भीड़ भी उनके साथ नाचने को मजबूर हो रही है आप भी उनका गदर देखकर सन्न रह जाएंगे और कहेंगे की भाई सच में सपना का आज भी कोई मुकाबला नहीं है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है सपना चौधरी के मंच पर भीड़ के सामने ऐसे लटके-झटके दिखा रही हैं कि चाहने वाले भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हैं अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे।

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि इस सपना के ऊपर फैंस की भीड़ खूब नोटों की बारिश कर रही है इस वीडियो को अब तक हजार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है आपने अगर यह वीडियो देख लिया तो उनकी तारीख में कसीदे पढ़ने लगेंगे जो हर किसी के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button