खेल

IPL 2023: RCB पर LSG का ट्वीट हुआ वायरल , कोहली-गंभीर के फिर आमने-सामने होने की संभावना

IPL 2023: RCB पर LSG का ट्वीट हुआ वायरल , कोहली-गंभीर के फिर आमने-सामने होने की संभावना

RCB बनाम LSG एलिमिनेटर के प्रशंसक RCB और LSG के बीच एलिमिनेटर टाई देखना चाहते हैं। यहां बताया गया है कि आरआर पर जीत के बाद लोगों ने एलएसजी के एक ट्वीट पर कैसे प्रतिक्रिया दी। दोनों टीमों के बीच एक और मैच हो सकता है।

आरसीबी ने आईपीएल 2023 अंक तालिका में 0.3 की नकारात्मक नेट रन रेट के साथ रविवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ तालिका के निचले आधे हिस्से से शानदार वापसी की। आरसीबी ने 59 रन के अपने दूसरे सबसे कम आईपीएल स्कोर के लिए आरआर को आउट करने के बाद 112 रन से जीत हासिल की।

प्लेआफ में जगह बना पाएगी RCB

इस बीच, लखनऊ सुपर जायंट्स के एक चुटीले ट्वीट ने दोनों टीमों के प्रशंसकों के बीच एलिमिनेटर के प्रस्तावों को हवा दे दी। आरसीबी अब एलएसजी से सिर्फ एक अंक पीछे है और अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। आरसीबी के पास फिर से प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है और टीम के अभी दो मैच बाकी हैं।

टीम के दो मैच बाकी हैं-

18 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच और टीम का फाइनल मैच 21 मई को बेंगलुरु में गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा। दोनों मैच जीतने पर आरसीबी 16 अंकों के साथ प्ले ऑफ में जगह पक्की कर सकती है। इस बीच, प्रशंसक आरसीबी और एलएसजी के बीच ‘एलिमिनेटर’ टाई देखना चाहते हैं।

एलएसजी के ट्वीट का जवाब-

एलएसजी द्वारा ट्वीट साझा करने के बाद यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं। हालांकि यह बताने के लिए कुछ भी नहीं है कि प्रशंसक आरसीबी बनाम एलएसजी टाई क्यों चाहते हैं। पिछले महीने, एलएसजी ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी को हराया और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने भीड़ को देखते हुए चुपचाप जश्न मनाया।

कोहली और गंभीर के बीच हुआ था मुकाबला-

1 मई को लखनऊ में खेले गए दूसरे टाई में, विराट कोहली ने इसी तरह से एहसान वापस किया, जिससे दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हुई। खेल के दौरान, कोहली की एलएसजी के नवीन-उल-हक के साथ तीखी बहस हुई और बाद में गंभीर के साथ वाद-विवाद हुआ। बीसीसीआई ने बाद में उल्लंघन के लिए तीनों पर भारी जुर्माना लगाया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button