न्यूजमध्यप्रदेश

Ladali Bahana Yojana की सारी प्रक्रिया पूरी इस दिन महिलाओं के खाते में आएगी पहली ₹1000 किस्त!

Ladali Bahana Yojana की सारी प्रक्रिया पूरी इस दिन महिलाओं के खाते में आएगी पहली ₹1000 किस्त!

मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना की सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है वहीं महिलाओं को अब इस बात का इंतजार है की सीएम शिवराज कब उनके खाते में ₹1000 की पहली किस्त डालेंगे।

इसे भी पढ़ें Click Hear: REWA NEWS: कलेक्टर ने गड़बड़ी करने वाले उचित मूल्य दूकान दो विक्रेता के विरूद्ध कराया मामला दर्ज!

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित योजना लाडली बहन योजना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की लाडली बहनों के लिए बनाई है इस योजना के माध्यम से महिलाओं को हर मां ₹1000 दिया जाएगा।

यानी प्रतिवर्ष ₹12000 महिलाओं को दिए जाएंगे इसके आवेदन एवं केवाईसी की सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है वहीं जल्द ही सीएम शिवराज ₹1000 की पहली किस्त महिलाओं के खाते में डालेंगे जिसका

इंतजार मध्य प्रदेश की सभी महिलाएं कर रही हैं आपको बता दे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं को कहा है कि महिलाएं कोई भी चिंता ना करें।

उनका भाई उनको कोई भी परेशानी नहीं होने देगा सीएम शिवराज सिंह चौहान अधिकारियों को आदेश दिया है कि घर-घर जाकर महिलाओं को स्वीकृत पत्र प्रदान करें शिवम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है।

एक महिलाओं के खाते में 10 जून को ₹1000 की पहले किस्त भेज दी जाएगी महिलाएं बिल्कुल भी परेशान ना हो 10 जून का इंतजार करें 10 जून को महिलाओं के खाते में पैसे भेज दिए जाएंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button