Uncategorized

Mahindra Bolero अपने नए लुक के साथ मचाएगी तहलका मिलेंगे दमदार इंजन और धांसू फीचर्स!

महिंद्रा की कारों को काफी पंसद किया जाता है। ये कारें अपने दमदार इंजन और बॉडी के लिए काफी पसंद किया जाता है। इनका डिजाइन और लुक तो देखते ही बनता है।

अब महिंद्रा अपनी नई बोलेरो पेश करने वाली है। यह नई बोलेरो मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को तगड़ी टक्कर देने वाली है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: सुबह दौड़ लगाने का ये चमत्कारी फायदा, अध्यन में हुआ खुलासा देख लो सफलता के मंत्र

जानकारी दी जा रही है कि यह नई बोलेरो काफी जबरदस्त होने वाली है। महिंद्रा की थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव है। अभी हाल ही में महिंद्रा ने अपनी को लेकर अपडेट भी किया है।

इसके नए वेरिएंट को बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इसमें पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है और साथ ही इसके लुक में बदलाव हुआ है।

बोलेरो नियो प्लस में 1.5 लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन लगाया है, जो 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है।

इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स जोड़ा गया है। फीचर्स के तौर पर इसमें एबीएस, ईबीडी, पार्किंग

सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। माइलेज की बात करें तो यह नई बोलेरो 16.7 kmpl का माइलेज दे सकती है।

इसे भी पढ़ें Click Hear: इन केंद्रीय कर्मचारियों की हुई मौज 4% बढ़ेगी सैलरी जाने पूरी डिटेल्स!

महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 10.48 लाख रुपये है। इसके साथ ही जानकरी है कि कंपनी बोलेरो का नया बी2 बेस वेरिएंट भी लॉन्च करने वाली है।

बोलेरो का बेस मॉडल 9.53 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है। ऐसे में माना जा रहा है कि नए वेरिएंट की कीमत इससे भी कम होने वाली है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button