Uncategorized

Mahindra New Car: Mahindra ने लॉन्च किया new Suv Scorpio को देगी टक्कर कीमत भी है बेहद कम!

Mahindra New Car: Mahindra ने लॉन्च किया new Suv Scorpio को देगी टक्कर कीमत भी है बेहद कम!

Mahindra Bolero Neo New Car: मार्केट में बढ़ती टेक्नोलॉजी के साथ आजकल कंपनियां कारों को लॉंच करने मे लगी हुई है जहा हाल फिलहाल मे Mahindra Bolero Neo को लॉन्च किया है जो कम कीमत के साथ कंपनी की Scorpio को टक्कर देने में सक्षम है जो इसी डिजाइन सेगमेंट के साथ आती है। कंपनी ने अपनी इस कार को भारतीय बाजारों में लगभग 9 लाख रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया है तो इसे बाजारों में उपलब्ध अन्य विकल्पों की तुलना में काफी अलग बनाता है।Mahindra Bolero Neo मे कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कहीं बड़े फीचर्स का इस्तेमाल किया है साथ ही इसमें एक नया डिजाइन मिल जाता है जो इस कार को सबसे अलग बनाएगा।

Mahindra Bolero Neo मार्केट में हुई लॉन्च

Mahindra Bolero Neo मे 1.5-लीटर डीजल यूनिट 100PS की पॉवर और 260Nm टार्क जनरेट करता है। Mahindra Bolero Neo मे इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश करता है। टॉप-स्पेक N10(O) वेरिएंट में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल भी है। इसके फिचर्स की सूची में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (वर्तमान में केवल टॉप-स्पेक N10 [O] मॉडल पर उपलब्ध है), क्रूज नियंत्रण, एक ऊंचाई-समायोज्य चालक सीट, और बिना चाबी के प्रवेश शामिल है। इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, रिवर्स असिस्ट के साथ रियर पार्किंग सेंसर और ISOFIX चाइल्ड माउंट मिलते हैं।

Mahindra Bolero Neo का इंजन

Mahindra Bolero Neo की कीमत 9.63 लाख रुपये से लेकर 12.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। वैरिएंट: इसे चार व्यापक वैरिएंट में रखा जा सकता है: N4, N8 N10 और N10(O)। बैठने की क्षमता की बात करे तो बोलेरो नियो में सात यात्रियों के बैठने की सुविधा है। यह 7 सीटर वैरीअंट के साथ ही कई अन्य विकल्पों में भी उपलब्ध हो सकती है जहां इसका नया वेरिएंट पर भारतीय बाजारों में लांच किया जाएगा। जो इसे मार्केट में उपलब्ध अन्य सेवन सीटर गाड़ियों की तुलना में काफी अलग बनाता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button