Mauganj news: शादी समारोह में परिवार जनों को जाना पड़ा भारी घर में हुई बड़ी वारदात एक व्यक्ति पकड़ाया

ग्रामीणों ने कर दी चोर की धुनाई

0

Mauganj news: शादी समारोह में परिवार जनों को जाना पड़ा भारी घर में हुई बड़ी वारदात एक व्यक्ति पकड़ाया। 

नईगढ़ी के चकरहन टोला की घटना, अलमारी तोड़ने के दौरान पड़ोसियों को मिली आहट, पुलिस कर रही पूछताछ।

प्रथम न्याय न्यूज़ मऊगंज। इन दिनों शादी विवाह का समय चल रहा है और लोग अपने घर में ताला बंद कर परिवार सहित शरीक होने के लिए जा रहे हैं जिसका फायदा चोर जमकर उठा रहे हैं और पुलिस के नाक में दम किए हुए हैं वहीं ताजा मामला मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र के चकरहन गांव में 12 फरवरी 2024 दिन सोमवार की रात सूने घर का ताला तोड़कर बदमाशों ने सोने व चांदी के जेवर सहित नकदी पार कर दिया।

अलमारी तोड़ते समय आवाज सुनकर जाग गए पड़ोसी

घटना के दौरान रात में पड़ोसियों को अलमारी तोड़ते समय आवाज सुनाई दी जिसकी वजह से उनकी नींद खुल गई और बाहर निकाल कर देखा तो उनके पड़ोस में चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। वही पड़ोसियों ने  वारदात के बाद भाग रहे एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

नईगढ़ी थाना क्षेत्र के चकरहन टोला के राज बहादुर सिंह सोमवार रात घर में ताला बंद कर वैवाहिक आयोजन में शामिल होने रीवा चले गए थे। इस दौरान सूने घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए चोर अलमारी एवं सूटकेस तोड़ कर उसमें रखे सोने व चांदी के जेवर सहित नकद रुपए ले गए। बदमाशों के अलमारी तोड़ने के दौरान पड़ोसियों की नींद खुल गई। शोर शराबा सुनकर आरोपी जेवर व नकद रुपए लेकर छत से कूदकर फरार हो रहे थे।

पकड़े गए चोर की हुई जमकर खातिरदारी 

चोर जिस समय पर घटना को अंजाम दे रहे थे उसी दौरान स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया जिसकी जमकर धुनाई की। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आरोपी को पूछताछ के लिए थाने ले आई। वही पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही इस पूरे मामले की जानकारी एम. पी. अहिरवार थाना प्रभारी नईगढ़ी ने दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.