Uncategorized

Miracle Update: चमत्कार! मरने के आधे घंटे बाद फिर जिंदा हुए भाजपा नेता महेश बघेल!

Miracle Update: चमत्कार! मरने के आधे घंटे बाद फिर जिंदा हुए भाजपा नेता महेश बघेल!

उत्तर प्रदेश के आगरा से हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आया है कहां जाता है ना जाको राखे साइयां मार सके ना कोई ऐसा ही एक मामला आगरा में हुआ है बताया जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष

महेश बघेल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था लेकिन करने के आधे घंटे बाद उन्हें फिर से होश आ गया जिसके बाद सभी हैरान रह गए।

दरअसल, तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी वहीं डॉक्टरों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया था ऐसे में परिजन उनके शव को लेकर घर पहुंचें।

घर पहुंचने के आधा घंटे बाद ही उनके शरीर में हरकत होने लगी और उन्हें होश आ गया। जिसके बाद वापस उन्हें अस्पताल ले जाया गया अब वह बिलकुल स्वस्थ है उन्हें एक बार फिर नया जीवन मिल गया है।

उनके होश में आने को किसी चमत्कार से कम नहीं माना जा रहा है उनके होश में आने की जानकारी पूर्व जिलाध्यक्ष के छोटे भाई ने दी उन्होंने कहा कि बड़े भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है उनका रक्तचाप भी अच्छा है उन पर किए जा रहे उपचार का लाभ उनको मिल रहा है और अब वह ठीक हैं।

गौरतलब है कि पैर में इन्फेक्शन होने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी उनकी अस्पताल से छुट्टी होने ही वाली थी कि उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। जिसकी वजह से 2 दिनों तक और वह अस्पताल में भर्ती रहे।

इसके बाद डाॅक्टरों ने कहा कि अब इलाज संभव नहीं है और उन्हें वेंटिलेटर पर रख दिया। जिसके बाद उनकी मौत हो गई लेकिन वह वापस से जिंदा हो गए।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button