मध्यप्रदेश

MP: में सड़क हादसा बारात में जा रही कार हुई ब्लास्ट एक की हुई मौत देखे मामला

मध्यप्रदेश के देवास में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब बारात में जाने के लिए तैयार खड़ी एक कार में जोरदार ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। इस मामले में दूल्हे के पिता पर केस दर्ज किया गया है।

मामला नेमावर का है। जहां वार्ड क्रमांक 9 में रहने वाले बोंदर गुर्जर के परिवार में बुधवार को शादी थी। कुछ ही देर में बारात घर से खातेगांव के पास सोमगांव जाने वाली थी। आतिशबाजी करने के हिसाब से गाड़ी में पटाखे और गजकुंडी के लिए उपयोग होने वाला विस्फोटक रखा हुआ था। जिसमें अचानक धमाका हो गया। जिसमें सावन (25) पिता दिनेश शर्मा की जान चली गई।

ड्राइवर ने कराई FIR

धमाका उस वक्त हुआ जब सभी लोग खुशी से नाच रहे थे। तभी इतना जोरदार ब्लास्ट हुआ कि कार की छत ही उड़ गई। लोगों ने चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एक युवक को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी की जांच की। कार के ड्राइवर कमलेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने गाड़ी में पटाखे रखने वाले बोंदर गुर्जर पर केस दर्ज कर लिया है।

चार बहनों के इकलौते भाई की मौत

इस विस्फोट में कार सवार सावन शर्मा (25) निवासी नेमावर की मौत हो गई। सावन तीन बहनों में इकलौता भाई था। वह पाइप/मशीनरी की दुकान पर नौकरी करता था। शादी उसी के मोहल्ले मे हो रही थी, इसलिए वह भी कार से बारात में जा रहा था। इस हादसे में शुभम (18) पिता रामचंद्र गुर्जर, निखिल (15) पिता दुनेश गुर्जर और लक्की (15) पति गोपाल गुर्जर घायल हुए हैं। तीनों ही मेला रोड, नेमावर निवासी हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button