क्राइम ख़बरमध्यप्रदेश

MP में 13 साल की बच्ची से BJP नेता ने की हैवानियत गुस्साई भीड़ ने लगाई कार में आग

13 साल की बच्ची से BJP नेता ने रेप किया आरोपी की कार में भीड़ ने आग लगाई जिले भर के SDOP और टीआई तैनात 

एक बार फिर प्रदेश में एक बच्ची से हैवानियत हुई है। जब ये बात लोगों को पता चली तो गुस्साई भीड़ ने आरोपी BJP नेता की कार में आग लगा दी। उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया। लोगों को शांत कराने के लिए भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा।

मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना इलाके का है। 13 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसके साथ गलत काम किया।

बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है। वह कुछ रुपए देकर किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देता था। इस बार बच्ची ने ये बात घर में बता दी। परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए।

बच्ची से रेप की बात पूरे इलाके में फैल गई। इधर पुलिस FIR दर्ज कर ही रही थी कि आरोपी मौका देखकर फरार हो गया।

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया। उसके घर सामने भीड़ जमा हो गई। वहां खड़ी कार में आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया

रातभर से पुलिस मौके पर तैनात 

तनाव बढ़ता देखते रातभर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। जिले के सभी पुलिस अनुविभागों के एसडीओपी और टीआई को बैतूल बुला लिया गया। उनकी घटनास्थल वाले क्षेत्र में ड्यूटी लगा दी गई।

हालात काबू में करने के लिए आमला ,बैतूल बाजार, मुलताई, बैतूल के टीआई और मुल्ताई, बैतूल, शाहपुर और भैंसदेही एसडीओपी तैनात थे। पुलिस ने भीड़ द्वारा जलाई गई कार भी मौके से हटा दी है।

 

आगजनी के आरोप में चार हिरासत में

पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में रमेश गुलहाने के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि आरोपी पुलिस की टीम बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही है।

उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आगजनी करने के आरोप में चार युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में बलवा और आगजनी के आरोपियों की तलाश कर रही है।

भाजपा ने बनाया था एल्डरमैन

आरोपी रमेश गुलहाने को साल 2004 में भाजपा ने नगर पालिका बैतूल का एल्डरमैन बनाया था। वह चक्की ऑपरेटर संघ का अध्यक्ष भी रह चुका है। तीन बार भाजपा की टिकट पर आजाद वार्ड से चुनाव लड़ा

लेकिन जीता नहीं। आरोपी रमेश का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा है। इसके पहले मोहल्ले में एक मकान के चबूतरे पर बने निजी मंदिर के विवाद को तूल देने के मामले में भी रमेश सुर्खियों में रह चुका है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button