Uncategorizedक्राइम ख़बरमध्यप्रदेश

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन हैक पार्टी के चार नेताओं से मांगे 10-10 लाख !

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन हैक पार्टी के चार नेताओं से मांगे 10-10 लाख !

एमपी पॉलिटिक्स: एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है लेकिन कोई आधिकारिक आरोप नहीं मिला है. एक कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा यह कहा गया कि औपचारिक शिकायत बाद में भी दर्ज कराई जाएगी।

भोपाल समाचार: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमल नाथ (पूर्व सीएम कमल नाथ) का मोबाइल फोन दो जालसाजों ने हैक कर लिया है। इन जालसाजों ने पार्टी के पार्टी के लगभग चार नेताओं को फोन मिलाया गया तथा लगभग सभी नेताओं से 10 लख रुपए की डिमांड की गई. इसकी जानकारी बुधवार को एक पार्टी के प्रवक्ता द्वारा दी गई. प्रवक्ता ने कहा, कांग्रेस पदाधिकारियों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों ने कथित तौर पर फोन किया था. वे फिर पैसे वसूलने के लिए मालव्य नगर इलाके में आए। प्रवक्ता ने बताया कि गुजरात के रहने वाले दोनों जालसाजों को पुलिस को सौंप दिया गया है. प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की है, लेकिन कोई औपचारिक आरोप दर्ज नहीं किया गया है.

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि युवकों ने नाथ का फोन हैक किया और पार्टी विधायक सतीश सिकरवार, कोषाध्यक्ष अशोक सिंह, कांग्रेस इंदौर शहर इकाई के अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा और पूर्व कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल को 10-10 कॉल किए। लाखों रुपये मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोयल के साथ कुछ पदाधिकारियों की कॉल डिटेल की जांच के बाद धोखाधड़ी का पता चला, जिसमें पाया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी सदस्यों से पैसे नहीं मांगे थे।

इसके बाद गोयल ने जालसाजों को फंसाने का फैसला किया और पैसे लेने के लिए युवाओं को अपने कार्यालय में बुलाया। उन्होंने कहा कि पैसे लेने के लिए गोयल के कार्यालय आए कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने 25 और 28 साल के दोनों युवकों को पकड़ लिया और उन्हें सौंप दिया। पुलिस। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज की जाएगी.

पुलिस ने क्या कहा

इस दौरान एक पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया है लेकिन उनके खिलाफ कोई आधिकारिक आरोप अभी तक दर्ज नहीं किया गया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button