MP News: “राहुल गांधी ने अपनी बहन और जीजा का मारा हक” आखिर क्यों? CM मोहन यादव ने कहा ऐसा

0

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने न सिर्फ दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा, बल्कि गुना की सभा में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपना अलग अंदाज दिखाया और सीधे राहुल गांधी पर हमला बोला।

Rewa News: रीवा जिले के सभी किसानों को मिली बड़ी सौगात रीवा में शुरू होगा मृदा परीक्षण होगी मिट्टी को जांच

लोकसभा चुनाव दो चरणों में हुए थे तीसरे चरण (चरण 3 चुनाव) के लिए मतदान 7 मई को होगा मध्य प्रदेश में तीसरे चरण के मतदान में 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा इसे देखते हुए राज्य में सियासत भी तेज हो गई है।

एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सीधे राहुल गांधी पर हमला बोला उन्होंने कहा कि राहुल गांधी न तो देश के हैं और न ही उनकी बहन और जीजाजी के उन्होंने अपनी बहन का हक खोकर रायबरेली से अपना नामांकन दाखिल कर दिया

इस दौरान उन्होंने सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा और राहु उनकी तुलना केतु से करता है वह राज्य की गुना शिबपुरी संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में गुना में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

वह न सिर्फ कांग्रेस पर गरजते नजर आए, बल्कि उन्होंने बिना नाम लिए सीधे तौर पर कमल नाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों राहु और केतु हैं।

MP News: ऑनलाइन गेम में हारने के बाद रुपयों की भरपाई करने नाबालिग बने चोर 5 लाख के वाहन के साथ गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.