बिजनेस

Philips LED बल्ब पर झमाझम डिस्काउंट, 1 ​​बल्ब के प्राइज में 4 बल्ब पाएं , ऑफर विवरण यहां पढ़ें

Philips LED बल्ब पर झमाझम डिस्काउंट, 1 ​​बल्ब के प्राइज में 4 बल्ब पाएं , ऑफर विवरण यहां पढ़ें

घर में Philips LED बल्ब लगाने से आप अपनी 40 प्रतिशत तक बिजली बचा सकते हैं, साथ ही ये बल्ब सामान्य बल्बों की तुलना में अधिक रोशनी देते हैं।

 बिजली बचाने के लिए अगर आप घर में आम बल्ब की जगह एलईडी बल्ब लगाना चाहते हैं तो यह सही समय है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बाजार में किफायती कीमतों पर एलईडी बल्ब के कई विकल्प उपलब्ध हैं। वहीं, एलईडी बल्ब भी सामान्य बल्ब से बेहतर रोशनी देते हैं। वहीं, एलईडी बल्बों की उम्र सामान्य बल्बों की तुलना में अधिक होती है। ऐसे में आपको दोगुना फायदा मिलेगा.

यहां हम आपको Philips LED बल्ब पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको एक बल्ब की कीमत में 4 बल्ब मिलते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ई-कॉमर्स साइट Amazon से Philips LED बल्ब खरीदना होगा। आइए जानते हैं Philips LED बल्ब पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में…

फिलिप्स एलईडी बल्ब पर ऑफर

 ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर सूचीबद्ध चार फिलिप्स 9W बल्ब के एक पैक की कीमत 620 रुपये है। लेकिन बल्ब के इस पैक पर आपको 31 प्रतिशत की छूट मिल रही है। छूट के साथ महज ₹429 में फिलिप्स के 4 बल्ब के इस पैक को खरीद सकते हैं।

फिलिप्स एलईडी बल्ब पर अन्य ऑफर

फिलिप्स के इस बल्ब पैक पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है। अगर आप इसे Amazon से खरीदते हैं तो आपको कंपनी की ओर से फ्री होम डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प मिलेगा। वहीं, अमेज़न अलग-अलग कीमतों के साथ 2, 3, 4 और 6 बल्ब के पैक के विकल्प भी पेश करता है।

फिलिप्स एलईडी बल्ब से बिजली की बचत होगी

फिलिप्स एलईडी बल्ब सीएफएल की तुलना में 40% और पारंपरिक बल्बों की तुलना में 85% ऊर्जा बचाते हैं, जिससे आपका बिजली बिल भी काफी कम हो जाएगा। वहीं, फिलिप्स का दावा है कि ये बल्ब लगातार 15,000 घंटे तक जल सकते हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button