रीवावायरल

REWA नहीं मिले वाहन तो ट्रैक्टर से निकल पड़े बाराती अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल!

REWA नहीं मिले वाहन तो ट्रैक्टर से निकल पड़े बाराती अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल!

आपने अपनी जिंदगी में कई तरह की शादियां देखी होंगी लेकिन जिस शादी के बारे में हम आपको बताने जा रहें ऐसी शादी आपने कभी नही देखी होगी यह अनोखी शादी।

काफी चर्चाओं में है मध्यप्रदेश के रीवा जिले के पाया गांव के रहने वाले पटेल परिवार जल्दी शादी तय होने के कारण वाहनों का इंतजाम नहीं हो पा राजा था क्योंकि शादियों का सीजन है तो वाहनों ली समस्या है।

घर वालों के मन में एक आईडिया आया उन्होंने आस पास के गांव से करीब 50 ट्रैक्टर मगाया और बराती DJ के साथ ट्रैक्टर में सवार हो गए जिसका वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वाहन ना मिलने पर पास गांव से लाए ट्रैक्टर 

प्राप्त जानकारी अनुसार यह वीडियो रीवा जिले के परियां गांव का है यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है यहां के रहने वाले दूध व्यापारी नागेंद्र पटेल के पुत्र का विवाह 18

मई को जल्दी जल्दी में तय हुआ जिससे वाहन नहीं मिल रहे थे तो आस पास के गांव से ट्रैक्टर लाए गए और आगे DJ और ट्रैक्टर पर सवार बराती दुल्हन के घर पहुंचे शादी रचाने।

ट्रैक्टर सवार बारातियों का वायरल विडियो

शादियों के सीजन में वाहनों की समस्या हो जाती है लेकिन कोई कोई ऐसा करता है की ट्रैक्टर से बरात ले जाए लेकिन रीवा जिले पटेल परिवार ने कुछ नया सोचा और

करीब आधा सैकड़ा ट्रैक्टर बुलाए और बरसात धूम धाम से मंडप में पहुंची है शादी संपन्न हुए लेकिन ट्रैक्टर से बारातियों का का जाना काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button