क्राइम ख़बररीवा

Rewa Crime News: रीवा जिले में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म पढ़िए पूरी खबर!

Rewa Crime News: रीवा जिले में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म पढ़िए पूरी खबर!

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले बच्ची रोजाना की तरह घर के समीप स्थित आम के बगीचे में खेलने गई।

वहां अन्य बच्चे भी खेल रहे थे। पड़ोसी गांव का युवक पहुंचा वह बच्ची को झांसा देकर एकांत जगह पर ले गया। वहां डरा धमका कर रेप किया साथ ही मुंह न खोलने की धमकी दी।

काफी समय बाद डरी सहमी हुई बच्ची घर पहुंची परिजन ने देर से आने का कारण पूछा तो रोने लगी कपड़ों को देख माता व पिता ने अनहोनी की शंका जताई तब बच्ची ने मां से दुष्कर्म की कहानी बताई 

गलत होने की बात सुन परिजनों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई तुरंत बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। जहां बैकुंठपुर थाना प्रभारी श्वेता मौर्य ने बयाने के बाद रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी विवेक सिंह ने बताया कि 9 जुलाई को 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है शिकायत के बाद महिला पुलिस अधिकारी ने आईपीसी की धारा 376 और पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पीड़िता का संजय गांधी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है इधर दुष्कर्म के आरोपी शैलेश गौतम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button