रीवा

Rewa News: एक बकरे पर दो लोगों ने जताया मालिकाना हक ईद से पहले पहुंचा पुलिस थाने पढ़िए पूरी खबर!

Rewa News: एक बकरे पर दो लोगों ने जताया मालिकाना हक ईद से पहले पहुंचा पुलिस थाने पढ़िए पूरी खबर!

बेजुबा निर्दोष बकरा दो दावेदार मालिकों के मध्य लड़ाई से पहुंचा थाने, पुलिस को भी मामले को सुलझाने में मशक्कत करनी पड़ रही है. फिलहाल पुलिस बकरे को थाने में जंजीर से बांधकर उसके असली मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक अनोखी घटना सामने आई है, जहां एक बकरा के दो दावेदार सामने आए और मामला थाने तक पहुंच गया. बेजुबा निर्दोष बकरा दो दावेदार मालिकों के मध्य लड़ाई से पहुंचा थाने, पुलिस को भी मामले को सुलझाने में मशक्कत करनी पड़ रही है. फिलहाल पुलिस बकरे को थाने में जंजीर से बांधकर उसके असली मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

रीवा में एक दिन पहले बकरा विवाद सामने आया. संजय खान और शाहरुख खान के बीच बकरियों को लेकर विवाद हो गया है। दो व्यक्ति एक बकरी के स्वामित्व का दावा कर रहे हैं। दोनों पक्ष सिविल लाइन थाने पहुंचे और अपनी-अपनी दलील दी कि वे बकरे के मालिक हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद बकरे को थाने में रख लिया है और फिलहाल बकरा के असली मालिक की पहचान करने में जुटी है. दरअसल, रेवड़ के पद्मधर कॉलोनी निवासी संजय, जो खुद को बकरी का असली मालिक बताते हैं।

खान ने बताया कि सात-आठ महीने पहले उनका बकरा चोरी हो गई थी, जो वही बकरा है, क्योंकि उन्होंने बचपन से ही बकरियां पाली हैं, इसलिए वह इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं। उनकी एक तस्वीर भी है. दूसरी ओर, दूसरा पक्ष जो वर्तमान में बकरा का मालिक है, शाहरुख खान, जो कि रेवड़ के घोघर इलाके में रहते हैं, ने कहा कि उन्होंने एक साल पहले 15,000 रुपये में बकरा खरीदा था और तब से इसे पाल रहे हैं। अब विवाद बढ़ता जा रहा है तो पुलिस ने बकरा को अपने कब्जे में ले लिया है और दोनों पक्षों से बकरा के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, यानी बकरा का मालिक गुमनाम है। पुलिस के अनुसार, बकरा को उस पक्ष को सौंप दिया जाएगा जो यह साबित करने के लिए बकरा के संबंध में उचित दस्तावेज या अन्य जानकारी प्रदान करेगा कि वह इसका असली मालिक है। फिलहाल बकरा के असली मालिक की तलाश की जा रही है.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button