Rewa News: नशे के खिलाफ रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का बड़ा एक्शन रीवा मऊगंज जिलों में 27 शराब दुकान बंद

0

 

 

 

मध्य प्रदेश के रीवा और मऊगंज जिले की कुल 27 समूह की शराब दुकानों की नीलामी रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल की उपस्थिति में की जाएगी 2024 के लिए लाइसेंसी दुकानों की नीलामी 23 फरवरी को लॉटरी सिस्टम से होगी कलेक्टर प्रतिभा पाल की उपस्थिति में यह नीलामी लॉटरी सिस्टम से सुबह 11 बजे से कलेक्टोरेट सभागार में आयोजित की जायेगी मामले पर जानकारी देते हुए सहायक आबकारी अधिकारी अनिल जैन ने बताया कि लॉटरी प्रक्रिया जिला स्तरीय समिति द्वारा की जाएगी।

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन मिलेगा 18 महीने का DA एरियर

सहायक आयुक्त अनिल जैन ने जानकारी देते हुए कहा कि सरकार ने रीवा और मऊगंज जिले की कुल 27 शराब दुकानों को 2023 की वार्षिक दर से 15% की वृद्धि के साथ 2024-25 के लिए नवीनीकृत करने का निर्णय लिया है। -24. प्रस्ताव मांगे गए हैं।

जिन मदिरा समूहों के नवीनीकरण हेतु प्रस्ताव स्वीकृत नहीं होंगे, उनके लिये नीलामी प्रक्रिया लॉटरी के माध्यम से आयोजित की जायेगी, जिसके लिये ऑनलाइन एवं ऑफलाइन दोनों माध्यमों से आवेदन आमंत्रित किये जायेंगे।

इसके अलावा जिले में संचालित खाद शराब दुकानों के समूह के लिए आरक्षित मूल्य का 75 प्रतिशत या इससे अधिक मूल्य का आवेदन प्राप्त होने पर ऐसी सभी आवेदन वाली शराब दुकानों का निष्पादन जिला समिति द्वारा पत्र लिखकर किया जाएगा।

रीवा सीधी के युवाओं को मिलेगा रोजगार रीवा में यहां बनेगा आद्योगिक क्षेत्र रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने किया निरीक्षण!

Leave A Reply

Your email address will not be published.