रीवा शहर में पूर्व मुख्यमंत्री के सास के नाम का यह होटल है बेहद शनदार बड़े बड़े नेता आ चुके हैं यहां स्वाद में लाजबाव

0

विंध्य प्रदेश की राजधानी रीवा शहर में देश के कोने-कोने के मशहूर व्यंजन आपको खाने को आसानी से मिल जाएंगे रीवा शहर के सिरमौर चौराहा स्थित अनुपम होटल नाम का एक भोजनालय है इस भोजनालय की शुरुआत 1996 में की गई थी आज भी यह होटल रीवा के सिरमौर चौराहा में स्थित है होटल लोगों की पसंद अभी भी बना हुआ है लेकिन एक ऐसा जमाना था जब इस होटल में बड़े-बड़े लोगों का जमावड़ा देखने को मिलता था उसे साड़ी के बड़े-बड़े नेता इस होटल में आया करते थे यह होटल अपने समय का सबसे लोकप्रिय रहा है।

MP News: खुशखबरी! मऊगंज,सीधी सहित 7 जिलों को मिली नए कलेक्ट्रेट भवन की सौगात यहां पढ़ें पूरी खबर

यहां इस होटल में भोजन करने के लिए सरकार के मंत्री जी आ चुके हैं पहले के दौर रीवा कानपुर होटल किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं था पूरे जिले भर के लोग आते थे इसलिए मैं होटल आज भी लोगों की पसंद है इस होटल में आपको घर जैसा भोजन मिलता है।

अनुपम होटल के संचालक ने जानकारी देते हुए बताया है की सिरमौर चौराहा स्थित यह भोजनालय मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के साथ अनूप कुमारी के नाम पर इस होटल की शुरुआत की गई थी 50 साल पहले शहर में गिने चुने होटल ही हुआ करते थे और अनुपम होटल भी उनमें से एक था. आज भी बड़ी संख्या में लोग रोजाना भोजन करने के लिए हमारे होटल में आते है।

उनका कहना है कि हमारे यहां घर जैसा खाना मिलता है हमेशा हमारे यहां एक दो सीजनल वेजिटेबल के साथ आलू की सब्जी उपलब्ध होती है जो खेती हम लोग करते हैं वहीं से गेहूं और आटा आता है और उसी से रोटी बनाई जाती है 90 रुपए में और 110 रुपए में हमारे यहां स्पेशल थाली मिलती है।

iPhone 15 Discount: आपके लिए iphone 15 खरीदने का सुनहरा मौका कंपनी दे रही है ₹14,000 की छूट

Leave A Reply

Your email address will not be published.