Rewa News: रीवा के बहुचर्चित रतहरा तालाब को लेकर आई बुरी खबर हो गई बड़ी लापरवाही पढ़ें पूरी खबर

0

 

 

 

Rewa News: रीवा के बहुचर्चित रतहरा तालाब को लेकर आई बुरी खबर हो गई बड़ी लापरवाही पढ़ें पूरी खबर नगर निगम के वार्ड संख्या 15 के रतारा तालाब का सौंदर्यीकरण तो कर दिया गया है लेकिन सैकड़ों घरों का गंदा पानी तालाब में जाने से रोकने के लिए कोई पहल नहीं की गयी है इससे अब तालाब गंदगी से भर गया है और तालाब में रुके पानी से दुर्गंध भी आ रही है।

AICTE Free Laptop Yojana Update: सभी छात्रों को मिल रहा फ्री लैपटॉप आप भी करें आवेदन यहाँ देखें पूरी जानकारी

इस संबंध में वार्ड नंबर 15 के पूर्व पार्षद अशोक पटेल ने रीवा नगर आयुक्त से शिकायत की है उन्होंने कहा कि रतारा तालाब के पीछे की कॉलोनी के सैकड़ों घरों का गंदा पानी तालाब में मिल रहा है, जिससे तालाब में गंदगी का माहौल बन रहा है।

तालाब के सौंदर्यीकरण के दौरान इस मुद्दे पर ध्यान क्यों नहीं दिया गया? उन्होंने कहा कि कॉलोनी के पीछे पानी निकासी की जगह नहीं होने के कारण पानी तालाब में चला जाता था, लेकिन अब तालाब के सौंदर्यीकरण के बाद गंदा पानी इसमें डालना गलत है तालाब

बस्ती से पानी की निकासी के लिए तत्काल नाली का निर्माण कर मुख्य सड़क की नाली से जोड़ा जाए। इसके अलावा रतहरा तालाब के बगल में बने पोल्ट्री फार्म को भी यहां से हटाया जाए, जहां मुर्गियां पाली जाती हैं और सारा कचरा तालाब में गिर रहा है।

Rewa News: रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल को MP हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका जारी कर दिया यह आदेश जानें मामला

Leave A Reply

Your email address will not be published.