रीवा बोरवेल हादसा के बीत चुके है 40 घंटे, कीचड़ कांपू में फंसा मयंक, टूट रहा सब्र का बांध, फिर भी संघर्ष जारी

0

Rewa News: रीवा में 6 साल के मासूम को अभी तक बोरवेल से बाहर नहीं निकाला जा सका है। लगातार राहत बचाव कार्य जारी है एनडीआरएफ और एसडीआरएफटी में रेस्क्यू कर रही है।

दोनों तरफ सुरंग बनाकर बच्चों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है बोरवेल से पानी और कीचड़ लगातार निकाला जा रहा है। मयंक शुक्रवार की दोपहर 3:30 बजे के आसपास बोरवेल के गड्ढे में फस गया था।

सख्त मिट्टी आ जाने के कारण मशीनों को मैन्युअल चलाया जा रहा है। दी गई जानकारी के अनुसार मयंक 70 फीट गड्ढे के आसपास फंसा हुआ है, हालांकि मयंक को लेकर कुछ भी कहा नहीं जा सकता दादा ने कहा हमें भगवान पर भरोसा है

Mission Mayank Rewa: 6 वर्षीय मासूम मयंक को मौत के मुंह में फंसा कर फरार हुआ हीरामणि 30 घंटे से रेस्क्यू जारी!

आज सुबह 6:00 बजे के आसपास जब बोरवेल में खुदाई की जा रही थी तो वहां पानी निकल आया था पानी निकालने की वजह से और अधिक काम बढ़ गया समय लगने लगा कुछ मशीन भी खराब हो गई फिर भी सभी को ठीक करते हुए एक बार फिर दोबारा कार्य शुरू किया गया है कार्य में देरी पानी और कीचड़ के वजह से हो रहा है।

रीवा बोरवेल हादसा के बीच सेमरिया विधायक अभय मिश्रा की हालत खराब, संजय गांधी अस्पताल में भर्ती

मयंक की मां और परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है सभी का सब्र धीरे-धीरे टूटता जा रहा है करीब 40 घंटे से अधिक हो चुके हैं मयंक को बोरवेल में फंसे हुए. अभी तक यह भी पता नहीं लगाया जा सका है कि मयंक बोरवेल की गहराई में कहां है

Leave A Reply

Your email address will not be published.