Rewa Police ने 500 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ तीन तस्कर को किया गिरफ्तार

0

Rewa Police ने मंगलवार को शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र के शिल्पा विहार में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध गांजा जब्त की है। यह उड़ीसा से भोपाल ले जाया जा रहा था। ट्रक की तलाशी के दौरान पुलिस को जूट की बोरी में करीब 5 क्विंटल गांजा मिला, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है। आरोपी ट्रक में प्लास्टिक के डिब्बों के नीचे जूट की बोरियों में गांजा छिपाकर ले जा रहे थे। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जिनमें से तीन आरोपी रीवा के हैं।

500 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की राजस्थान जा रहे ट्रक में अवैध रूप से गांजा लोड है, जो चोरहटा बाइपास के रास्ते उद्योग बिहार बोरी फैक्ट्री जा रहा है। तत्काल पुलिस खन्ना बाड़ी फैक्ट्री के पास उसे घेर लिया और भूरे रंग के ट्रक क्रमांक RJ25 GA6694 को जब्त कर लिया। वहीं मौके पर ट्रक चालक राजस्थान निवासी जुगराज सिंह और बैकुंठपुर निवासी बीर सिंह से पूछताछ शुरू हुई। ट्रक की तलाशी लेने पर पुलिस को एक जूट की बोरी नजर आई, जिसे खोलने पर 500 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ।

इनके विरुद्ध पुलिस ने की कार्यवाई

वहीं गांजा के साथ गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी दी है। इस घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, दो अभी भी फरार हैं। आरोपी जुगराज सिंह पिता स्वर्ण सिंह (43) गाँधी नैनवा रोड अमृतधाम कालोनी थाना सदर जिला बूँदी राजस्थान, वीर सिंह पिता दामोदर सिंह (47) मझिगवा थाना बैकुंठपुर, लालमणि जायसवाल (रायपुर) कर्चुलियान, लाल सिंह बघेल निवासी मझिगवां व राजू गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.