ऑडियो वायरल होने पर SP ने इंस्पेक्टर को किया लाइन अटैच, जाने क्या था पूरा मामला

0

Rewa News : रीवा चाकघाट के थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक ने भी कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन अटैच कर दिया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाने की कमान थाने में कार्यरत उपनिरीक्षक को सौंपी गयी है। आचार संहिता लागू होने के कारण वहां किसी इंस्पेक्टर की तैनाती नहीं की गयी है।

जानिए क्या था पूरा मामला ?

आपको बता दें की उक्त ऑडियो की घटना थाना क्षेत्र के पड़री गांव की है। जहां चाचा-भतीजा विवाद की शिकायत लेकर भतीजा दो दिन तक पुलिस थाने का चक्कर लगाता रहा, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई। उसके तीसरे दिन थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी ने खुद शिकायतकर्ता को फोन पर धमकाया और जूते से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पूरी ऑडियो वायरल हो गई। इसी बात को लेकर फरियादी ने त्योंथर एसडीओपी कार्यालय पहुंचकर थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जांच में सही पाए जाने पर इंस्पेक्टर लाइन अटैच

रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया की ऑडियो विभिन्न इंटरनेट चैनलों के माध्यम से प्रकाशित किया गया है। परीक्षण के दौरान उक्त ऑडियो सही पाया गया जिसके चलते चाकघाट थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया। आचार संहिता हटने के बाद वहां इंस्पेक्टर की तैनाती की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.