थाना प्रभारी की गाड़ी चढ़कर विडियो बनाना पड़ा भारी, वायरल होने पर जाना पड़ा जेल

0

MP Viral News : मध्य प्रदेश के रीवा से मामला सामने आ रहा है, जहां एक युवक ने थानेदार की सरकारी गाड़ी में चढ़कर वीडियो बना लिया। यह रील सोशल मीडिया पर वायरल तो हुई लेकिन युवाओं के लिए मुसीबत भी खड़ी कर दी। जैसे ही वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने युवक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। उसके बाद में पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मशहूर होने के लिए युवक ने बनाई रील्स

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र की है। आरोपी युवक का नाम शैलेन्द्र उर्फ ​​आकाश पांडे है। जो मशहूर होने के लिए थाना प्रभारी की गाड़ी के बोनट पर चढ़कर रील बनाई। पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत में आग लगने की सूचना पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में मदद करने लगे। उसी दौरान आकाश ने पुलिस की गाड़ी खाली देख दोस्त की मदद से वीडियो रिकॉर्ड कर वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

रील्स वायरल होने के बाद युवक जेल में

वहीं कुछ ही देर में रील वायरल हो गई। उसके बाद कुछ लोगों ने वीडियो टैग कर रीवा पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो आला अधिकारियों ने गुढ़ थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया। तभी पुलिस ने लड़के की पहचान की और उसे थाने ले आई और बाद में आकाश पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.