TI को वर्दी उतरवाने की धमकी देना पड़ा भारी, युवक को पुलिस ने सीखाया सबक

0

Rewa News : रीवा में एक युवक द्वारा पुलिस से बकझक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक कारों की चेकिंग के दौरान युवक को पुलिस ने रोकी तो युवक दुर्व्यवहार करने लगा। उसकी गुस्ताखी के चलते पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और घसीटते हुए थाने ले गई, जहां उसे सारी गुस्ताखी के लिए गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।

वर्दी उतरवाने की धमकी देकर युवक को पुलिस ने सीखाया सबक

यह घटना रीवा शहर के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र की है। यहां अजगरहा में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक को पुलिस ने रोका तो वो नशे में धुत में था, जो पुलिस से भिड़ गया। इस बीच बहस होते देख टीआई वहां पहुंचते हैं तो युवक उनसे हाथापाई करता है और 2 मिनट के अंदर वर्दी उतरवाने की धमकी देता है। जिसे सुनकर टीआई को गुस्सा आ गया और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर युवक को थाने ले गए, जहां पुलिस ने पहले तो युवक की जमकर पिटाई की और फिर चालान काटकर उसे भेज दिया।

पुलिस ने चालान काटकर भेज दिया

थाना प्रभारी अतुल त्रिपाठी ने बताया कि यह वीडियो 16 मई को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस रात पुलिस ने कार की तलाशी ली। इसी दौरान एक शराबी युवक ने पुलिस के साथ अभद्रता की। पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना तो उसे पकड़कर थाने ले गई और वहां समझाइश देकर चालान काटकर भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.