जमीनी विवाद में युवक ने प्रशासनिक अधिकारिओं के सामने कर दी महिला की बेदम पिटाई

0

Crime News : रीवा जिले के जवा क्षेत्र अकौरी गांव में सोमवार सुबह जमीन विवाद के चलते एक महिला की बेदम पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मारपीट के दौरान तहसीलदार, पटवारी और आरआई भी मौजूद थे। इसके बावजूद उसने महिला को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

महिला के साथ बेदम पिटाई का विडियो वायरल

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक तहसील का पूरा अमला पट्टे की जमीन का सीमांकन करने आया था। महिला का जमीन मालिक गौतम परिवार से विवाद था। जहां गौतम परिवार के एक युवक ने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर बेदम पिटाई कर डाला। इस घटना का वीडियो 20 मई को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस मामला दर्ज कर अरोपिओं की गिरफ्तारी में लगी

पीड़िता शैलकुमारी पांडे की शिकायत मिलने के बाद 21 मई को पुलिस ने धारा 323, 294,506,34 आईपीसी के तहत अपराध क्रमांक 152/24 दर्ज किया। इस घटना में पुलिस 6 लोगों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। एसपी विवेक सिंह ने बताया कि जमीन का सीमांकन करने के लिए तहसीलदार, आरआई और पटवारी गए थे। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस संबंध में शिकायतें भी मिलीं और वीडियो भी वायरल हुआ। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.