ग्रामीणों ने चोरों को पकड़कर पहले की कुटाई और फिर दी तालिबानी सजा, विडियो वायरल

0

Rewa News : रीवा शहर के चोरहट थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रहने वाले गांव के कुछ युवकों ने पहले तो गांव में चोरी और डकैती के शक में दो बाइक सवारों को पकड़कर तालिबानी सजा देना शुरू कर दिया। इन्हें गांव के युवकों ने इस कदर पीटा कि प्रत्यक्षदर्शियों की रूह तक कांप उठी। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्रामीण युवकों ने एक युवक जमकर पिटाई करने के बाद पैरों को गमछे से बांधकर सड़क पर घसीटा। जबकि दूसरे यूवक का सिर भी फोड़ दिया।

ग्रामीणों ने चोरों को दी तालिबानी सजा

यह घटना बहुरीबांध गांव की है, जहां ग्रामीण चोरी व लूटपाट से बेहद आक्रोश में है। जो पिछले सप्ताह बाइक सवार दो युवकों को पकड़ लिया। उसके बाद लड़कों ने पहले दोनों युवकों को बंधक बनाया और फिर एक युवक के पैर में तौलिया बांध दिया और उसे सड़क पर घसीटते हुए उसके चेहरे पर लातें और लाठियों से पिटाई की। वहीं एक अन्य युवक को बेरहमी से पीटा और उसका सिर फट गया। मारपीट में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। एक हफ्ते बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना को अंजाम देने वालों पर होगी कार्रवाई

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि चोरहट थाना क्षेत्र से मारपीट का एक वीडियो उनके संज्ञान में आया है, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की पिटाई की जा रही है। बताया गया कि बाइक सवार युवकों ने गांव में लूटपाट की है। वायरल वीडियो को ध्यान में रखकर घटना की जांच की जा रही है। ऐसी घटना को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई की जायेगी। पुलिस अधीक्षक ने जनता से अपील की कि वे किसी भी अपराध की सूचना पुलिस को दें और कानून को अपने हाथ में न लें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.