डॉक्टर को मिठाई में खिलाई नशीली पदार्थ, दुष्कर्म कर बनाई विडियो फिर गाड़ीओं में लगाई आग

0

Crime News : रीवा की एक महिला डॉक्टर के साथ एक सनकी दोस्त ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया। उसके बाद अलग-अलग दिनों में डॉक्टर की कार, फिर एक्टिवा को आग लगा दी गई। पीड़िता की ओर से अब तक तीन FIR दर्ज कराई जा चुकी हैं। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर ने एसपी कार्यालय जाकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी गुजरात के कच्छ का एक सरकारी शिक्षक है। जिसकी मुलाकात उससे मैट्रिमोनियल पर हुई थी।

नशीली पदार्थ मिलकर खिलाई मिठाई

पीड़ित महिला डॉक्टर ने कहा मेरी शादी 2013 में हुई, उसके बाद 2017 में मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया। तब से मैं अपने माता-पिता के साथ रीवा में रहती हूं। जब मेरे परिवार ने मुझ पर दूसरी शादी के लिए दबाव डाला तो मैंने मैट्रिमोनियल साइट पर रजिस्ट्रेशन कर लिया। कच्छ गुजरात के देवशी सुंदरवा से दोस्ती हुई। हमारी बातचीत होने लगी। उसने गुजरात बुलाया, तब पापा की तबीयत ठीक नहीं थी, इसीलिए मैंने मना कर दिया। उसके बाद वो स्वयं 2 जनवरी को रीवा आये और बस स्टैंड पर मुलाकात हुई। उसने कहा कि वह घर देखना चाहता है। घर जाने के बाद उसने रात के समय वह मिठाइयों में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दी। और उसके बाद अश्लील वीडियो और तस्वीरें बना लिया। जब वहां से जाने को कहा तो उसने मना कर दिया और वीडियो व तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी।

डॉक्टर के घर में 25 दिन तक रहा आरोपी

रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने इस मामले में कहा की पीड़िता ने बताया कि आरोपी 27 जनवरी को माता-पिता लौटकर आने से पहले घर से चला गया। और डॉक्टर का मोबाइल फोन अपने साथ ले गया। इसके बाद वे उस पर गुजरात आने का दबाव बनाने लगा और 24 अप्रैल को उसने डॉक्टर के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दीं। 2 मई को घर के बगल में खड़ी एक कार जला दी फिर 19 मई को एक्टिव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पीड़ित की शिकायत पर दुष्‍कर्म का केस दर्ज किया गया है। आरोपित गुजरात का है और सरकारी टीचर है। जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.