महिला डॉक्टर से दुष्कर्म कर विडियो वायरल करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0

Rewa Crime News : एक महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने वाला आरोपी शिक्षक को समान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 6 मई को पीड़ित ने गुजरात के एक शिक्षक के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। जिसने बताया की एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिए नवंबर 2023 में उसकी मुलाकात देवशी राजाभाई सोन्दरवा से हुई। उसकी आईडी के साथ एक व्हाट्सएप नंबर भी था। जिसके जरिए आरोपी ने संपर्क किया और अपना परिचय देते हुए कहा कि वह पेशे से गुजरात में सरकारी शिक्षक है और कच्छ, गुजरात में रहता है। ऐसे ही फिर दोनों की बातें व्हाट्सएप के जरिए बढ़ गई।

विडियो वायरल की धमकी देखर बनाये जबरन शारीरिक संबंध

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक 25 दिसंबर को आरोपी रीवा पहुंचा और वह फोन कर नया बस स्टैंड समान नाका के पास मिलने को कहा। अपनी बातों में उलझाकर पीड़िता के घर चला गया और बोला सबके साथ डिनर कर लूं फिर चला जाऊंगा। उसके बाद शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंधबनाने के साथ मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर 28 दिसंबर को घर के मंदिर में मंगलसूत्र पहना दिया। इस बीच आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी देवशी राजाभाई सोन्दरवा पिता राजाभाई सोंडेरवा उम्र करीब 46 साल निवासी कमरा नं. 6 भवन रामदेव नगर बरोई रोड पुलिस थाना मुंद्रा जिला कच्छ (गुजराज) को सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। इस घटना में आरोपी को पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया गया है और पुलिस जानकारी ले रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.