कार एक्सीडेंट में जन्मदिन मनाने गए चार की मौत और एक गंभीर, घायल की इलाज जारी

0

Car Accident : सतना नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर है। ये लोग अपना जन्मदिन मनाने के लिए बाहर गए थे और वापस रीवा जा रहे थे। तभी रामपुर के पास बाघेलान-मनकहरी ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूचना पाकर रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और कार में फंसे लोगों बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से सतना जिला अस्पताल भेजा गया।

जन्मदिन मनाने गए चार की मौत

यह घटना बीते रविवार रात 10 बजे मनकहारी ओवर ब्रिज पर हुई। सभी युवक कृष्ण चंद्र जोशी का जन्मदिन मनाने गए थे। जहां मृतकों की पहचान शिवा पांडे पिता श्याम सुंदर (26) पुष्पराज कॉलोनी, नितिन पांडे (32) पन्नीलाल चौक सतना, शिबू पांडे (35) सर्किट हाउस व दयानंद स्कूल के सामने साइकिल की दुकान चलाने वाले शानू खान के रूप में हुई है। इस हादसे में घायल युवक का नाम कृष्ण चंद्र जोशी बताया जा रहा है।

इलाज के दौरान तीन ने तोड़ा दम और एक गंभीर

यह भी बताया जा रहा है की हादसे में कुल चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया की हादसे के वक्त कार तेज रफ्तार में थी और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य का जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.