दो ट्रकों में भीषण टक्कर से लगी आग, चालक समेत चार जिन्दा जले

0

Truck Accident : रीवा में शनिवार की देर शाम 5 दुआरी बाइपास के पास दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रक न सिर्फ एक-दूसरे से चिपक गए बल्कि उनमें आग भी लग गई और दोनों के चालक और परिचालक जिंदा जल गए। यह घटना शहर के चोरहटा थाने क्षेत्र की बताई जा रही है। जिसकी सूचना मिलने पर कलेक्टर रीवा प्रतिभा पाल, SDM और तहसीलदार, DIG साकेत पांडे मौके पर पहुंचे।

ट्रक हादसे में चार जिन्दा जले

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को अलग किया और फायर सर्विस की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया। जहां उस हादसे में चार लोग जिंदा जल गए। वही पुलिस फिलहाल बचाव अभियान चला रही है और अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक रीवा रेंज के DIG साकेत पांडे ने बताया कि शनिवार शाम 5 दुआरी बायपास के पास दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिससे दोनों ट्रकों में आग लग गई और ट्रक में बैठे लोग जिंदा जल गए। अब तक एक ट्रक से तीन और एक ट्रक से एक शव बरामद किया गया है।

संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया शव

उन्होंने बताया कि रीवा से जेपी तक ट्रक में सार्डिन चोकर लोड था, वहीं जेपी से रीवा तक ट्रक में राख भरी हुई थी। उक्त घटना के बाद नेशनल हाईवे 30 पर करीब 4km लंबा जाम लग गया। तीन घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मौके से चार शव बरामद किए गए, लेकिन शव पूरी तरह जल चुके थे। जिसके कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी। शव को संजय गांधी अस्पताल भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.