बड़ी ख़बर

Seema Haidar: एक लाख की सैलरी फिल्म का ऑफर और यूट्यूब से कमाई सचिन-सीमा की तो लग गई लॉटरी!

Seema Haidar: एक लाख की सैलरी फिल्म का ऑफर और यूट्यूब से कमाई सचिन-सीमा की तो लग गई लॉटरी!

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी भारत से लेकर पाकिस्तान तक में खूब सुर्खियां बटोर रही है इसी बीच दोनों को तीन-तीन गुड न्यूज मिली हैं एक गुजराती कारोबारी ने दोनों को 50-50 हजार प्रति माह नौकरी का ऑफर दिया है।

सीमा हैदर और सचिन मीणा आज की तरीख में शायद ही कोई ऐसा हो जो इन दोनों के नाम से वाकिफ नहीं है दोनों की लव स्टोरी इन दिनों हर किसी की जुबान पर है दोनों के इंटरव्यू लिए जा रहे हैं न्यूज चैनलों से लेकर सोशल मीडिया हर जगह सचिन-सीमा की प्रेम कहानी सुर्खियां बटोर रही है इसी बीच अब दोनों के पास एक साथ तीन-तीन गुड न्यूज सामने आई हैं।

पहली गुड न्यूज ये है कि उन्हें गुजरात के एक कारोबारी ने नौकरी का ऑफर दिया है कारोबारी की तरफ से कहा गया है कि दोनों को पचास-पचास हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी दी जाएगी

दरअसल जैसे ही यह खबर सामने आई कि सीमा-सचिन का परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है तो गुजराती कारोबारी ने दरियादिली दिखाते हुए उनकी मदद करने का निर्णय लिया

उन्होंने दोनों को 50-50हजार रुपये प्रति माह पर नौकरी देने की पेशकश की है यानि सीमा सचिन प्रति महीना 1 लाख रुपये उस कारोबारी के पास नौकरी करके कमा सकेंगे

इसके बाद पुलिस के जवानों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी अधिकारियों के आदेश पर चिट्ठी खोली गई तो पता चला कि उसे गुजरात के एक कारोबारी ने सचिन और सीमा को लिखी है।

तीन पन्नों की चिट्ठी में सीमा हैदर और सचिन को गुजरात में 50- 50 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी पर नौकरी ऑफर किया गया था उसमें लिखा था कि वो कभी भी गुजरात पहुंचकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं।

इसके अलावा चिट्ठी में आगे लिखा गया था कि उन दोनों की हर संभव मदद की जाएगी फिल्म में काम करने का मिला ऑफर दूसरी गुड न्यूज ये है कि हाल ही में उन्हें एक मूवी डायरेक्टर अमित जानी ने भी अपनी फिल्म में काम का ऑफर दिया है।

वो सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने को भी तैयार थे हालांकि इस ऑफर पर सीमा-सचिन के घरवालों ने कहा था कि जब तक उनके खिलाफ जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button