बड़ी ख़बर

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर बनेंगी रॉ एजेंट जानिए पूरी अपडेट!

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर बनेंगी रॉ एजेंट जानिए पूरी अपडेट!

पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर भारत भागीं सीमा हैदर की कहानी लोगों ने खूब सुनी वही शादीशुदा सीमा हैदर जिसके बारे में चर्चा है कि पबजी खेलते-खेलते उन्हें भारत के सचिन मीना से ऐसा प्यार हुआ कि वो दो देशों की सरहदें लांघकर अपने प्रेमी के पास पहुंच गईं।

खैर, बड़ी बात ये है कि अब सीमा हैदर पर फिल्म बनाने की जोर-शोर से तैयारी हो रही है। फिल्म की कहानी से लेकर उनके रोल तक को लेकर जानकारियां सामने आ गई हैं।

कहा जा रहा है कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर इस फिल्म में RAW एजेंट बनने जा रही हैं बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम A Tailor Murder Story है और ये राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बन रही है।

इतना ही नहीं, खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए सीमा से ऑडिशन भी लिया जा चुका है जिसका निर्देशन जयंत सिन्हा और भारत सिंह कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का प्रॉडक्शन jani Firefox हाउस के बैनर तले किया जाएगा और निर्माता अमित जानी ने बुधवार को सीमा हैदर से मुलाकात भी की।

पाकिस्तान से आई इस महिला को लेकर हर तरह से जांच-पड़ताल की गई है ये भी पता करने की कोशिश की गई कि कहीं सीमा वहां के किसी खूफिया एजेंसी द्वारा भेजी गई सोची-समझी चाल तो नहीं।

एटीएस ने दोनों से कई बार पूछताछ भी की है दरअसल खुफिया एजेंसी से जानकारी आई उसमें कहा गया कि सीमा हैदर का चाचा पाकिस्तानी सेना में सूबेदार पद पर कार्यरत है और उसका भाई भी

पाकिस्तान की सेना में है ऐसे में सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक भी गहराया और जुलाई में दोनों को गिरफ्तार भी किया गया। हालांकि अब उन्हें जमानत मिल गई है।

सीमा हैदर और सचिन के कुछ बयान सामने आए जिसमें उन्होंने कहा था कि उन दोनों के खिलाफ चल रही जांच की वजह से उन्हों अब कोई काम नहीं मिल रहा और

उनके परिवार पर आर्थिक संकट आ गया है खबर है कि दोनों की स्थिति सुनने के बाद ही निर्माता अमित जानी आगे आए।

और सीमा हैदर को फिल्म का ऑफर दिया हालांकि खबर ये है कि सीमा ने अभी तक फिल्म को हां नहीं कहा है और एटीएस से क्लीनचिट मिलने के बाद ही वह इस ऑफर को स्वीकार करेंगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button