सीधी

Shahdol Accident news: सीधी से शहडोल जा रही यात्री बस ब्रेक फेल होने से हुई सड़क दुर्घटना का शिकार 

Shahdol Accident news: सीधी से शहडोल जा रही यात्री बस ब्रेक फेल होने से हुई सड़क दुर्घटना का शिकार।

शहडोल। लगातार आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं अभी हाल ही में मध्यप्रदेश के खरगोन में यात्री बस पुल से नीचे गिरने की वजह से 2 दर्जन से अधिक यात्रियों की मौत हो गई थी ऐसा ही एक हादसा 12 मई 2023 दिन शुक्रवार समय सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास सीधी से शहडोल जा रही यात्री बस के साथ हुआ जहां ब्रेक फेल हो जाने की वजह से बस घाटी से नीचे उतर गई गनीमत यह रही कि इसमें जान किसी की नहीं गई परंतु ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनको व्यौहारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

हनुमान घाटी के पास हुआ है हादसा

सीधी से शहडोल जा रही कैपिटल कंपनी की बस MP18P0270 जैसे ही व्यौहारी थाना अंतर्गत हनुमान घाटी के पास पहुंची कि अचानक ब्रेक फेल हो जाने की वजह से बस अनियंत्रित होकर घाटी से नीचे उतर गई गनीमत यह रही कि हादसा ज्यादा बड़ा नहीं हुआ और ड्राइवर ने बस को नियंत्रित कर लिया। वही इस यात्री बस में 35 से 40 यात्री सवार थे जिसमें से ड्राइवर सहित पांच लोगों को गंभीर चोट आई है।

मार्ग जर्जर होने की वजह से आए दिन हो रहे हैं हादसे

विदित हो कि जहां पर यह हादसा हुआ है वह मार्ग काफी जर्जर है जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं फिलहाल प्रशासन खरगोन हादसे के बाद भी किसी भी प्रकार का सबक नहीं लिया है और ना ही सरकार क्या इसी तरह से लापरवाही चलती रहेगी और आम जनमानस की जान इसी तरह से जोखिम में प्रशासन व सरकार डालती रहेगी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

राहगीरों ने दी घटना के संबंध में सूचना

व्यौहारी थाने में पदस्थ ASI अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त घटना की जानकारी राहगीरों के द्वारा पुलिस को दी गई है जहां जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल व्यौहारी में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में सभी घायलों का उपचार जारी है। वही जो अन्य यात्री थे वह दूसरे वाहनों के माध्यम से अपने गंतव्य स्थान के लिए चले गए हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button