क्राइम ख़बरसीधी

Sidhi crime news: सीधी जिले में सड़क के किनारे मिला 28 वर्षीय युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Sidhi crime news: सीधी जिले में सड़क के किनारे मिला 28 वर्षीय युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

सीधी।  जिले के चुरहट थाना अंतर्गत ग्राम टीकट कला में 11 मई 2023 दिन बुधवार कि सुबह एक 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक युवक के परिजनों ने जानकारी देकर बताया है कि मृतक युवक वीडियो शूटिंग करने किसी शादी समारोह में गया हुआ था। हालांकि घर वालों में से किसी को भी यह पता नहीं है कि वह किसका कैमरा लेकर और किस स्थान पर शूटिंग करने गया हुआ था।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा ही पुलिस को सूचना दी गई कि एक युवक की बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी हुई है, और सड़क के किनारे मृतक युवक भी बाइक के पास पड़ा हुआ है। आनन-फानन में परिजनों ने वहां जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र चुरहट में लाकर पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम करते हुए शव परीक्षण कराया एवं शव परिजनों को सौंप दिया है।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया 

मृतक युवक सुनील साकेत उर्फ सोनू, पिता स्वर्गीय रामकरण साकेत, उम्र लगभग 28 वर्ष, निवासी टीकट कला थाना चुरहट का है। मृतक सुनील साकेत उर्फ सोनू का विवाह हो चुका था और उसकी पत्नी, एक बेटा व दो बेटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का शव टीकट कला में भगवान शिव के मंदिर से कुछ कदमों की दूरी पर सड़क किनारे उसकी बाइक के साथ मिला। मृतक युवक वीडियो शूटिंग करने शादी समारोह में गया हुआ था जिस कारण से उसके पास बैग में कैमरा भी था। मृतक के शव के पास से वीडियो शूटिंग करने वाले कैमरा भी बरामद हुआ है।

शरीर में मिले हैं चोट के निशान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के शरीर में पेट, सीने और सिर में पीछे की ओर चोंट लगने के निशान हैं। चुरहट थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। वही इस पूरे मामले को लेकर चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने बताया है कि मामले के संज्ञान में आते ही हमारे द्वारा जांच की जा रही है। यह हत्या है या हादसा यह भी कहना जल्दबाजी होगी फिलहाल  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी  के आधार पर ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button