सीधी

Sidhi news: करंट के चपेट में आने से तीन लोगों की हुई घटनास्थल पर दर्दनाक मौत, पहुंच खोजी कुत्ता एवं पुलिस

Sidhi news: करंट के चपेट में आने से तीन लोगों की हुई घटनास्थल पर दर्दनाक मौत, पहुंच खोजी कुत्ता एवं पुलिस।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ठोंगा में 17 फरवरी 2024 दिन रविवार की शाम लगभग 6:00 बजे के आसपास उसे वक्त अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की घटना स्थल पर दर्दनाक ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मझौली थाना क्षेत्र के नेबूहा निवासी प्रशांत केवट पिता शिवराम केवट 22 वर्ष, नर्मदा केवट पिता सुंदर केवट 50 वर्ष, अनिल कुमार केवट पिता पंचम लाल केवट 32 वर्ष तीनों लोगों की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई।

गए थे चिड़िया मारने और खुद आ गए करंट की चपेट में 

उक्त तीनों मृतकों के साथ उनका चौथा साथी विनोद कुमार केवट पिता राम चरित्र केवट जो उनके साथ था। चारों लोग चिड़िया मारने के लिए ग्राम ठोंगा के एक खेत में जाल बिछाए हुए थे जब जाल के पास जाने लगे तब वहीं पर तुअर के फसल में बिजली की तार बिछा था जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था उसी में तीनों साथी फंस गए और करंट के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।घटना को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जंगली जानवरों का शिकार करने के उद्देश्य से तार बिछाकर करंट लगाया गया है ऐसे में मामला गंभीर और संदिग्ध माना जा रहा है। वहीं घटना के समय कुछ दूर पर चौथा साथी था जिसने करंट के झटके से तड़पते तीनों साथियों को देखा तब हल्ला गुहार किया जिस पर कुछ ग्रामीण आए लेकिन तब तक में तीनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना थाना मझौली के दी गई।

जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मझौली पुलिस को दी गई जहां मामले की गंभीरता को समझते हुए थाना प्रभारी मझौली दीपक बघेल अपने दरबार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे परंतु रात हो जाने की वजह से कार्यवाही नहीं हो सकी। वही आज 18 फरवरी 2023 की सुबह शवों का पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम के लिए तथा पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

घटनास्थल पर पहुंच खोजी कुत्ता

मामले की गंभीरता को समझ कर पुलिस के द्वारा खोजी कुत्ता को घटनास्थल पर बुलाया गया है तथा मामले की तरह तक जाने का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है अंदेशा है कि कहीं जानबूझकर घटना को अंजाम तो नहीं दिया गया है फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर तरह-तरह के प्रयास लगाए जा रहे हैं और पुलिस विवेचना जारी है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button